1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaz gill bold photoshoot viral bigg boss fame sana hot and stunning photo on social media fans comment bud

PHOTOS : शहनाज गिल के बोल्‍ड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस बोले - अब लड़कों का क्‍या...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaz Gill photo
Shehnaz Gill photo
instagram

Shehnaz Gill Bold PhotoShoot : एक्‍ट्रेस और एक्‍स बिग बॉस कंटेंस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaz Gill) अपनी लेटेस्‍ट तसवीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. अब उनका एक लेटेस्‍ट फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद बोल्‍ड नजर आ रही हैं. इस तसवीर में शहनाज बेहद हॉट एंड ब्‍यूटीफुल लग रही हैं. वह व्‍हाइट टॉप, हॉट पैंट और लॉन्‍ग फेदर जैकेट में पोज देती नजर आ रही हैं.

इन तसवीरों में शहनाज बिल बला की खूबसूरत लग रही हैं. फोटोशूट की तसवीरों को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा,' परफेक्‍शन में समय लगता है, लेकिन यह इंतजार के लायक होता है.' शहनाज गिल की अदाएं लोगों का दिल चुरा रही हैं. उनकी इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' कब से इंतजार कर रहे थे इस फोटोशूट का.' एक और यूजर ने लिखा,' अब लड़कों का क्‍या होगा इस फोटोशूट का देखकर, लड़के तो छोड़ो लड़कियां भी आपकी दीवानी हो जायेगी.' एक और यूजर ने लिखा,' कितना प्‍यारा शहनाज तुझे रब ने बनाया, जी करें देखता रहूं.' एक और यूजर ने लिखा,' कोई एसी चला दो यार.' एक और यूजर ने लिखा,' कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है.'

वहीं, स्पॉटब्वॉय के रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती हैं. पहले शहनाज अपने एक पोस्ट के 5 लाख रुपये लेती थी, लेकिन इन दिनों उनके एक पोस्ट की फीस 8 लाख रुपये है. वहीं, शहनाज गिल बड़े ब्रैंड के लिए पोस्ट करने पर 10 लाख फीस चार्ज करती हैं.

इससे पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज हुआ था. सिद्धार्थ और शहनाज के इस रोमांटिक वीडियो को फैंस का खूब प्‍यार मिल था. ‘भुला दूंगा’ गाना सोशल मी़डिया पर आते ही छा गया था. इस रोमांटिक गाने शूटिंग Madh Island में हुई है. इस गाने को शूट करने में दो दिन लगे थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें