1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shahrukh khan son aryan khan shirtless photo viral on social media aryan khan unseen pics div

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, समंदर किनारे इस अंदाज में दिखे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan son Aryan Khan shirtless photo
Shah Rukh Khan son Aryan Khan shirtless photo
instagram

Shah Rukh Khan son Aryan Khan shirtless photo : इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने फिल्मों में इंट्री नहीं ली है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं. हाल ही में आर्यन आईपीएल 2021 के ऑक्शन में शामिल हुए थे. इस दौरान उनकी तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. अब आर्यन की एक शर्टलेस फोटो सामने आई है, जिसपर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे है.

दरअसल, आर्यन खान की ये तसवीर इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है. इस तसवीर में वो अपने दोस्त के साथ शर्टलेस दिख रहे है. तसवीर में दोनों किसी समंदर किनारे दिख रहे है और फोटोज क्लिक करवा रहे है. आर्यन खान का ये लुक फैंस को काफी भा रहा है. खासकर उनकी फीमेल फैंस आर्यन का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

इससे पहले आईपीएल 2021 के ऑक्शन में शाहरुख खान और जूही चावला की टीम केकेआर की बेटिंग के लिए दोनों बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे पहुंचे थे. पिता शाहरुख खान की गैर-मौजूदगी में आर्यन खान ने उनकी जगह ली थी. इस दौरान आर्यन ब्लैक टी-शर्ट में काफी स्मार्ट और हैंडसैम लग रहे थे. उनकी कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

आर्यन खान बीते साल 2019 में शाहरुख खान के साथ द लायन किंग फिल्म में सिंबा के लिए डबिंग करते हुए नजर आए थे. द लायन किंग में शाहरुख खान ने जहां शेर मुफासा के लिए अपनी आवाज दी थी तो वहीं आर्यन खान ने सिंबा के लिए आवाज दी गई थी. गौरतलब है कि आर्यन खान न्यूयॉर्क से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर के लौटे हैं. उनकी दिलचस्पी एक्टिंग से ज्यादा फिल्में बनाने में है.

वहीं आर्यन की बहन सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सुहाना अपनी ग्लैमरस तसवीरों से फैंस का दिल जीतते रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी बेहद खूबसूरत तसवीरें मौजूद है, जिसपर खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें