1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna choudhary talks about her 13 years of struggle in video says jab us waqt ko yaad karti hu toh dvy

पिछले 13 सालों को याद कर बोलीं सपना चौधरी- जब उस वक्त को याद करती हूं तो डर... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sapna Choudhary Video
Sapna Choudhary Video
instagram

Sapna Choudhary Video : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज कौन नहीं जानता. सपना के डांस वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते है. जब वो स्टेज पर डांस करती है तो दर्शक उनके ठुमकों पर फिदा हो जाते है. लेकिन आज वो जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने में सपना ने बहुत सारी मुश्किलों का सामना किया. अपने 13 साल के सफर के बारे में बताते हुए देसी क्वीन ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में वो लिखती है, वक्त का कुछ नहीं पता दोस्तों कब किसका कैसा आ जाए बहुत बुरा दौर चल रहा है. शुक्रिया मेरा इतना साथ देने के लिए. वीडियो में सपना कहती है, 'बहुत कुछ सहन किया, बहुत कुछ सहा और बहुत कुछ देखा, इस जिंदगी के सफर ने अब तक हर रंग दिखाए हैं. मेरा भी मन करता था स्कूल जाऊं, पढ़ लिखकर बढ़िया नौकरी करूं, पर... छोटी सी थी जब पापा बीमार हुए और भगवान को प्यारे हो गए. नाचने वाली ढूंगे मटकाने वाली पता नहीं क्या-क्या कहते थे लोग, लेकिन मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है. मेरी मां, मेरी बहन, मेरे भाई की जिंदगी चलती है तो मुझे कोई गम नहीं है'.

आगे देसी क्वीन कहती है, 'मुझे आज याद है वो तारीख साल 2008, 21 दिसंबर जब अचानक अटैक से पापा का निधन हो गया था और कमाने वाला कोई नहीं था तो 2014 में जब मैं 14 साल की थी तब मैं एक अलग दुनिया में आई, बहुत कुछ देखा इस 13 साल के सफर में. आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूंगी. छोटी सी थी आप सब के बीच आई तो कलाकारी कौम ने मुझे अपनाया. सोचा था पढ़-लिखकर बढ़िया नौकरी करूं, लेकिन उसके (ईश्वर) के आगे किसी चलती है.'

सपना बताती है, ऑटो में बस में हम रात के 2-2 बजे शो करके वापस आते थे. लोग बहुत कुछ कहते थे, बुरा लगता था लेकिन किसी जुबां पकड़ सकते हैं. आज भी जब उस वक्त को याद करती हूं तो डर जाती हूं. मैंने आज तक किसी का बुरा नहीं किया. भगवान गवाह है इस बात का और शायद इसी लिए आप सभी का मुझे इतना प्यार मिलता है.'

गौरतलब है कि सपना ने अपनी मेहनत के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. आज उनके डांस वीडियोज रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते है. उन्होंने पिछले साल जनवरी में वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की थी और अब दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें