1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. salman khan vivek oberoi kangana ranaut hrithik roshan and more celebs whose real life fights became famous slt

सलमान खान-विवेक ओबेरॉय से लेकर कंगना रनौत-ऋतिक तक, इन सेलेब्स के रियल लाइफ फाइट्स ने बटोरी थी सुर्खियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनकी दोस्ती ने एक वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि किसी कारण के चलते ये दोस्ती ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों के फाइट्स ने खूब सुर्खियां बटोरी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Fights Of These Bollywood Celebs Are Famous
Fights Of These Bollywood Celebs Are Famous
Instagram

फिल्म इंडस्ट्री की बात जब भी होती है, तो उनसे जुड़ी कई विवादें सामने आ जाती है. ज्यादातर स्टार्स अपने खूबसूरत दिखने वाले चेहरों से शो में हाई क्लास पर्सनालिटी दिखाते हैं, लेकिन कई बार हमें इन सेलेब्स का दूसरा रूप देखने को मिलता है. कई बार बी-टाउन में सेलिब्रिटी के झगड़े हुए हैं, जिससे कई कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिली है. कुछ सेलिब्रिटी के ऐसे रियल लाइफ झगड़े हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया.

विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या राय vs सलमान खान(Vivek Oberoi & Aishwarya Rai vs Salman Khan)

सलमान और ऐश्वर्या फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ नजर आए थे. दोनों की जोड़ी बी-टाउन में सबसे अच्छे दिखने वाले जोड़ों में से एक थे. फैंस इस कपल के शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, एक्ट्रेस ने कुछ आरोपों के बाद सलमान से संबंध तोड़ ली और विवेक ओबेरॉय को डेट करने लगी. फिर क्या, सलमान और विवेक का बहुत बड़ा झगड़ा हुआ, जो पब्लिक भी हो गया. इस लड़ाई के बाद विवेक को बहुत सारे प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया और ऐश्वर्या से भी ब्रेकअप हो गया.

कंगना रनौत vs ऋतिक रोशन (Kangana Ranaut vs Hrithik Roshan)

कंगना और ऋतिक के झगड़े को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन दोनों के झगड़े आज भी सुर्खियों में है. एक्ट्रेस ने ऋतिक पर उनके साथ अफेयर और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था. हालांकि ऋतिक ने इस बारे में कुछ नहीं बोला था. बॉलीवुड में दोनों का झगड़े ने काफी लाइमलाइट बटोरी थी.

रणबीर कपूरvsसलमान खान (Ranbir Kapoor vs Salman Khan)

रणबीर और सलमान के बारे में अफवाह यह है कि दोनों एक्टर्स का मुंबई के एक क्लब में झगड़ा हो गया था और संजय दत्त को इस झगड़े के बीच में आना पड़ा था. उस समय रणबीर ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था और वह काफी यंग भी थे. बाद में कैटरीना कैफ और रणबीर के रिलेशनशिप के वजह से दोनों अभिनेताओं के बीच खटास पड़ गयी थी.

रवीना टंडन vs शिल्पा शेट्टी (Raveena Tandon vs Shilpa Shetty)

रवीना टंडन का शिल्पा शेट्टी से छत्तीस का आंकड़ा रहा करता था. दोनों एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के लिए झगड़ा किया था. दरअसल एक्टर ने रवीना से सगाई किया था, फिर बाद में शिल्पा को डेट करने के चक्कर में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. शिल्पा और रवीना लंबे समय तक एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए थे.

फराह खान-शिरीष कुंदर vs शाहरुख खान (Farah Khan & Shirish Kunder vs SRK)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख जहां तक हो सके कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहते हैं. लेकिन एक्टर और उनके BFF के पति के बीच का झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा था. दोनों की लड़ाई संजय दत्त की पार्टी में हुई थी. शिरीष ने किंग खान की फिल्म 'रा.वन' का मजाक उड़ाया था, इस वजह से दोनों के बीच में तीखी बहस हुई थी. जिसमें फराह ने BFF शाहरुख पर अपने पति को बिना किसी वजह के थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था.

इनपुट-अनिशा लकड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें