1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. saif ali khan son ibrahim and palak tiwari spotted shweta tiwari daughter stunning look pics viral dvy

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम संग स्पॉट हुई पलक तिवारी, इस लुक में दिखीं श्वेता तिवारी की बेटी

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की कुछ तसवीरें सामने आई है. ये दोनों एक पार्टी में पहुंचे थे. पार्टी से निकलते वक्त ये पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Ibrahim and palak tiwari
Ibrahim and palak tiwari
instagram

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है. पलक ने हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो 'बिजली-बिजली' से डेब्यू किया था. स्टारकिड को कुछ समय पहले सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ देखा गया था. जिसके बाद अटकलें लगनी शुरू हो गई कि दोनों के बीच कुछ चल रहा. हालांकि पलक ने इसके बाद बताया कि वो सिर्फ दोस्त है. इस बीच एक बार फिर से दोनों एक पार्टी में दिखे.

पलक और इब्राहिम

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की कुछ तसवीरें सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों एक पार्टी में पहुंचे थे. इस पार्टी में निर्वाण खान भी नजर आए. पार्टी से निकलते वक्त ये सब पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए. पलक ने ग्रीन कलर की स्कर्ट के साथ व्हाइट टॉप पहना था और ऑलिव जैकेट से अपने लुक को कंप्लीट किया था. वो काफी स्टनिंग लगी.

इब्राहिम अली खान का लुक

वहीं, इब्राहिम अली खान कैजुअल लुक में दिखे. उन्होंने ग्रे रिप्ड जींस के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहना था. निर्वाण खान ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जींस और व्हाइट जैकेट में नजर आए. उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ये स्टारिकड पैपराजी से घिरे नजर आ रहे है. वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वह और इब्राहिम सिर्फ दोस्त है...

हाल ही में एक रेस्तरां से बाहर साथ में निकलते वक्त इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर की बातें सोशल मीडिया पर आने लगी थी. इस बारे में पलक ने यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में बताया था कि वह और इब्राहिम सिर्फ दोस्त हैं, यही वजह है कि उन्होंने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया.

इस फिल्म से डेब्यू कर रही पलक

पलक तिवारी का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग मांगता है क्या रिलीज हुआ था. इसमें उनके साथ आदित्य सील थे. स्टारकिड रोजी: द केसर चैप्टर फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली है. फिल्म का पोस्टर पिछले साल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें