1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. saath nibhaana saathiya season 2 sneha jain harsh nagar lead role in serial with devoleena bhattacharjee gopi bahu latest update div

Saath Nibhaana Saathiya 2 : शो में लीड रोल में देवोलीना भट्टाचार्जी संग नजर आएगी ये जोड़ी, 'गहना' की होगी इंट्री, जानें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saath Nibhaana Saathiya Season 2
Saath Nibhaana Saathiya Season 2
instagram

Saath Nibhaana Saathiya Season 2 : टीवी का चर्चित शो 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) जल्द लौट रहा है. हाल ही में शो का प्रोमो आउट हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसन्द किया था. इस प्रोमो में गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) फैंस को एक नये कैरेक्टर के बारे में बताती नजर आती है. इस किरदार का नाम गहना है. अब इस पर से राज उठा है कि आखिर गहना का रोल कौन निभा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'साथ निभाना साथिया 2' शो में देवोलीना भट्टाचार्जी ही गोपी बहू के रोल में वापसी कर रही हैं, लेकिन लीड कपल की तलाश जारी थी. अब ऐसा कहा जा रहा है कि शो में हर्ष नागर और स्नेहा जैन को साइन कर लिया गया है और वो दोनों लीड रोल में है.

शो की प्रड्यूसर रश्मि शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि, 'लीड किरदारों के लिए ऑडिशन करना बेहद मुश्किल था क्योंकि कोरोना महामारी के कारण यह ऑनलाइन किया गया था. लेकिन शुक्र है कि अब हमारे शो की कास्ट फाइनल हो चुकी है.

उन्होंने आगे बताया, हर्ष नागर जोकि शो में अनंत के रोल में होंगे, वह पहले भी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. स्नेहा जैन गहना के रोल में नजर आएंगी और फिलहाल हिंदी टीवी के लिए एकदम नई हैं. स्नेहा ने गुजराती सीरियलों और थियेटर में काम किया है.'

हाल ही में साथ निभाना साथिया के मेकर्स ने अनाउंसमेंट की थी वो सीरियल का दूसरा सीजन जल्द ही लेकर आएंगे. जिसके बाद शो का फर्स्ट प्रोमो आउट हुआ था. इस प्रोमो में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आई थी. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, पॉपुलर डिमांड पर हम वापस आ गए हैं.

बता दें कि साथ निभाना साथिया 2 को तो शुरू होने से पहले ही खूब सुर्खियां मिल गई हैं. जब से रसोडे में कौन था वायरल हुआ है. शो का एक सीन 'रसोड़े में कौन था' पर बना फनी रैप वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया था. जिसके बाद शो के मेकर्स ने इसका सीजन 2 लाने का फैसला किया.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें