1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ravi dubey deleted his instagram account for a few days because of this reason bud

'Jamai 2.0' एक्टर रवि दुबे ने इंस्टाग्राम छोड‍़ा, सामने आई ये वजह!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ravi dubey
ravi dubey
instagram

टीवी एक्टर रवि दुबे ने कुछ दिनों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकांउट को डिलीट कर दिया है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. इनदिनों वो अपने हालिया वेब सीरीज़ 'जमाई 2.0' (Jamai 2.0 season 2 के सीज़न 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जिस बेहद पसंद किया है. शो में रवि दुबे और निया शर्मा लीड रोल में हैं. लेकिन उनके इंस्टाग्राम छोड‍़ने के फैसले से सबको सोच में डाल दिया है. इस समय वो अपनी अपकमिंग ओटीटी वेब सीरीज मत्स्यकंद की राजस्थान में शूटिंग कर रहे हैं. अब इसकी वजह भी सामने आ गई है.

रवि दुबे ने हाल ही में घोषणा की कि वह कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम से ब्रेक लेंगे. स्पॉटब्वॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा, एक्टर ने डिजिटल डिटॉक्स पर जाने का फैसला किया है क्योंकि वह अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ समय बिताने चाहते हैं और इसके लिए एक ब्रेक लेने की जरूरत है.

सूत्र ने बताया कि, एक्टर पढ़ने के लिए भी टाइम निकालना चाहते हैं क्योंकि उनके पास एक फुल पैक शेड्यूल है. एक्टर ने बैक-टू-बैक अपने प्रोजेक्ट‍्स के लिए शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने ब्रेक भी नहीं लिया. कभी-कभी उन्होंने रात भर भी शूटिंग की. रवि दुबे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम डिलीट कर रहा हूं.

रवि दुबे ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में डीडी नेशनल टीवी के शो स्त्री... तेरी कहानी में नजर आए थे. इसके बाद वो डोली सजा के (2007) और यहां के हम सिकंदर (2007) जैसे कम सफल शो में भूमिकाएं निभाईं. उन्होंने फेमस फैमिली शो सास बीना ससुराल (2010) और जमाई राजा (2014)में अभिनय किया, जिसने उन्हें भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और प्रमुख अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया.

वह हाल ही में स्टार प्लस के गेम शो सबसे स्मार्ट कौन के होस्ट थे. वह सबसे ज्यादा कमानेवाले टेलीविजन अभिनेताओं में से एक है. उन्होंने निया शर्मा के साथ वेब सीरीज़ जमाई 2.0 के साथ डिजिटल स्पेस में अपनी शुरुआत की, जो उनके ज़ी टीवी शो जमाई राजा का रिबूट है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें