26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रश्मिका मंदाना अब नहीं करना चाहतीं ‘सामी सामी’ गाने पर डांस, एक्ट्रेस ने फैंस को बतायी ये वजह

जब एक प्रशंसक ने उनसे कहा कि वो लोकप्रिय डांस नंबर पर रश्मिका मंदाना के साथ डांस करना चाहते हैं. तो रश्मिका ने जवाब में लिखा, मैंने कई बार सामी सामी स्टेप किया है.. अब मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं बूढ़ी हो जाऊंगी तो मुझे पीठ में परेशानी होगी.

जानीमानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने पिछली फिल्म पुष्पा: द राइज के बाद छाई हुईं हैं. वो फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के आपोजिट नजर आई थीं. हाल ही में उन्होंने कहा कि वह अब पब्लिकली “सामी सामी” डांस स्टेप नहीं करेंगी. हाल ही में वो सोशल मीडिया पर आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान प्रशंसकों से बात की. इस दौरान उन्होंने कई सवालों मजेदार जवाब दिये. सामी सामी को लेकर दिये उनके जवाब ने सबका ध्यान खींचा.

इस वजह से सामी सामी स्टेप नहीं करना चाहतीं रश्मिका

जब एक प्रशंसक ने उनसे कहा कि वो लोकप्रिय डांस नंबर पर रश्मिका मंदाना के साथ डांस करना चाहते हैं. तो रश्मिका ने जवाब में लिखा, मैंने कई बार सामी सामी स्टेप किया है.. अब मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं बूढ़ी हो जाऊंगी तो मुझे पीठ में परेशानी होगी.. आपलोग मेरे साथ ऐसा क्यों करते हैं.. ?? मेरे मिलने पर कुछ और किया जायेगा.

रश्मिका सीख रही हैं मराठी

रश्मिका से जब यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने मराठी सीखी है क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक समारोह में पारंपरिक लावणी डांस किया था. रश्मिका ने जवाब दिया, “यह असली था…. कुछ नए मराठी मुहावरे अच्छे से सीखे हैं.. जल्द ही मैं थोड़ा थोड़ा ही सही अच्छी तरह से बोल पाऊंगी…?? उम्मीद है!”

किरिक पार्टी से की थी शुरुआत

बता दें कि पहले सिर्फ तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम करने के बाद रश्मिका मंदाना ने धीरे-धीरे तमिल और हिंदी सिनेमा में भी अपने पैर जमा लिए. अभिनेता ने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपनी शुरुआत की थी, जो एक स्मैश हिट थी. जहां तक बॉलीवुड का सवाल है, वह गुडबाय (अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ) और मिशन मजनू मे नजर आ चुकी हैं. मिशन मजनू में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के आपोजिट दिखी थीं.

Also Read: भाभी जी घर पर है को ठेंगा दिखा चुके हैं ये कलाकार, अब आसिफ शेख बोले- छोड़कर जाने वालों को कोई याद नहीं…
रश्मिका मंदाना की आनेवाली फिल्म

रश्मिका मंदाना जल्द ही आनेवाली एनिमल में नजर आनेवाली हैं जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. ये दोनों ही पहली फिल्म होगी. एनिमल के बाद वो पुष्पा: द राइज की सीक्वल पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन के साथ फिर से स्क्रीन साझा करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें