1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranveer singh tells kapil sharma how he flirts with deepika padukone archana says to call bhabhi ji watch video slt

दीपिका पादुकोण से फ्लर्ट करने पर रणवीर सिंह ने कपिल शर्मा की लगाई क्लास, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते रणवीर सिंह और शालिनी पांडे नजर आने वाले है. इस शो में रणवीर कपिल को दीपिका पादुकोण से फ्लर्ट करने पर फटकार लगाता है. इस दौरान अर्चना पूरन सिंग कहती है, आप दीपिका को भाभी बोलो.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma
The Kapil Sharma
Instagram

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते रणवीर सिंह अपनी सह-कलाकार शालिनी पांडे के साथ जयेशभाई जोरदार की प्रमोशन के लिए आएंगे. शो के कई प्रोमो जारी किए गए है. इसमें सभी कलाकार स्टॉर्स के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इन प्रोमो को देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है.

रणवीर की हरकतों से फैंस हुए लोटपोट

हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर गए. जैसे ही कपिल ने उनसे उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में पूछा, वैसे ही रणवीर के जवाब ने उन्हें और बाकी सभी को हैरान कर दिया, सभी जोर-जोर से हंसने लगे. बता दें कि कपिल अक्सर शो में दीपिका के साथ फ्लर्ट करते रहे हैं.

रणवीर सिंह का प्रोमो रिलीज

सोनी ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया. इसमें कपिल ने रणवीर से दीपिका के बारे में पूछा. अर्चना ने उससे अलग लहजे में पूछने को कहा, "भाभी जी कैसी हैं?" रणवीर ने जवाब दिया, "10 साल से इसकी दीपू, दीपू मैं भी देख रहा हूं, इसिलिए जब कपिल की शादी हुई थी, मैंने कहा, 'बेबी, तू और मैं साथ चलेंगे'.''

रणवीर सिंह ने कपिल अर्चना को उठाया गोद में

एक अन्य प्रोमो में रणवीर सिंह इतने एनर्जेटिक नजर आए कि उन्होंने स्टेज पर पहुंचते ही कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह को गोद में उठा लिया. ये एनर्जी देखकर कपिल ने रणवीर का मजाक बनाया. उन्होंने कहा कि वह एक सेलफोन को अपनी हथेली पर रखकर भी चार्ज कर सकते हैं. रणवीर पर एक मजाक करने के बाद, कपिल ने कहा कि यहां तक​कि अर्चना में भी एक समान ऊर्जा है, "वह टेबल के पीछे छोटे खूंटे लेती रहती है.''

इस दिन रिलीज होगी जयेशभाई जोरदार

कपिल ने रणवीर के साथ एक भी गेम खेला, जिसमें उन्हें पुरानी बॉलीवुड फिल्मों की लाइनें गुजराती में कहने के लिए कहा. जब उन्हें लाइन का अनुवाद करने के लिए कहा गया, "मंगल का खून कोई नींबू सोडा नहीं .. जो थारर से खोला और फर्रर से पी गए," रणवीर ने इसे गुजराती में ट्रांसलेट किया. जयेशभाई जोरदार कन्या भ्रूण हत्या के बारे में एक सामाजिक कॉमेडी है. फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है और इसमें रत्ना पाठक शाह और बोमन ईरानी भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें