1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma compares sanjana sanghi to ice cream actress blush watch viral video slt

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने संजना सांघी को कहा 'आइसक्रीम', शर्म से लाल हो गई एक्ट्रेस

द कपिल शर्मा शो के अपनी आने वाली फिल्म 'ओम द बैटल विदइन' के प्रमोशन के लिए अदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी आने वाले है. शो की ओर से एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें संजना ब्लश करती दिखाई दे रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
Instagram

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते कई सेलिब्रेटिज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते है. वहीं कॉमेडियन सभी के साथ मस्ती-मजाक करते देखे जाते है. कपिल को उनके मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है. अब इस शो में आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी आने वाले हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म ओम द बैटल विदइन के प्रमोशन के लिए आएंगे. शो की ओर से इस एपिसोड का नया प्रोमो जारी किया गया.

कपिल ने संजना संग किया फ्लर्ट

दरअसल कपिल शर्मा ने संजना सांघी को एक बात कही, जिसपर एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गई. कपिल ने इस दौरान संजना के चेहरे की जमकर तारीफ की और उनकी तुलना आइसक्रीम से की. एपिसोड के एक प्रोमो में, कपिल संजना से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, "थोड़ा सा कोई जाली वाली लगाओ, इतना ग्लो करती है ना ये, आंखें चौंधिया जाती हैं.'' कपिल की टिप्पणी पर संजना, आदित्य सहित अन्य लोग हंस पड़े. कॉमेडियन ने बाद में कहा, "संजना को मैं जब भी देखता हूं मुझे लगता है भगवान ने ना आइसक्रीम के ऊपर होठ, नाक, कान बना दिया है.”

ओम द बैटल विदिन का टीजर

संजना और आदित्य अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ''ओम द बैटल विदिन'' के प्रमोशन कर रहे थे. फिल्म का एक टीजर गुरुवार को जारी किया गया था. जिसमें आदित्य रॉय कपूर को एक एक्शन मोड में दिखाया गया था. टीजर में उन्होंने एक जहाज पर हमला किया, जिसमें कई लोगों को पीटा, और उन्हें अपने लातों और घूंसे से हवा में फेंक दिया. फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है और इसका निर्माण अहमद और शायरा ने किया है.

संजना इन फिल्मों में आएंगी नजर

संजना को आखिरी बार 2020 की फिल्म दिल बेचारा में देखा गया था, जो द फॉल्ट इन अवर स्टार्स का एक रूपांतरण था, जिसने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम काम को चिह्नित किया था. ओम द बैटल इन के अलावा, वह मुंझा में नजर आएंगी, जो स्त्री से प्रीक्वल है. मुंजा दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में चौथी और आखिरी स्टैंडअलोन फिल्म होगी, जिसमें रूही भी शामिल है. भेड़िया नामक श्रृंखला की तीसरी फिल्म में वरुण धवन और कृति सनोन मुख्य भूमिका में होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें