1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranveer singh making list of babies name with deepika padukone user says kya actress pregnant hai slt

दीपिका पादुकोण संग बच्चों के नाम पर चर्चा कर रहे हैं रणवीर सिंह, क्या मां बनने वाली है एक्ट्रेस ?

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने बच्चे के नाम को लेकर कई सारे नामों पर चर्चा कर रहे है. उन्होंने अपने बेटा और बेटी के लिए कई सारे नाम सोच रखे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह
दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह
Instagram

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते है. वह अपनी एक्टिंग और अतरंगी लुक से हर किसी का दिल जीत लेते है. अक्सर उनकी विडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में रणवीर ने खुलासा किया कि वह दीपिका पादुकोण के साथ अपने बच्चों के नाम सोच रहे है.

रणवीर सोच रहे अपने बच्चों के नाम

रणवीर सिंह ने अपने फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रामोशन के दौरान यह खुलासा किया कि उन्होंने अपने बच्चे को लेकर कई सारे नाम सोच रखे हैं. वह अपनी पत्नी दीपिका के साथ डिस्कस कर रहे हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि अपने बच्चे के लिए नामों की एक लंबी सूची पहले ही तैयार कर ली है, लेकिन वह अभी इसका खुलासा नहीं करना चाहते हैं. रणवीर अपने बच्चे के नाम को लेकर काफी चिंतित है, वह नहीं चाहते की उनके बच्चे के नाम को कोई कॉपी कर ले.

रणवीर को लड़का चाहिए या फिर लड़की

कुछ दिनों पहले ही अभिनेता ने पिंकविला से पूछे सवाल पर कि उन्हें लड़का चाहिए या लड़की पर जवाब दिया कि उन्हें दोनों ही पसंद है और लड़का हो या लड़की यह दीपिका और उनके लिए एक सच्चा आशीर्वाद होगा. बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी के बारे में अफवाहें थीं, लेकिन इस जोड़े ने अभी तक कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं की है.

रणवीर की आने वाली फिल्में

रणवीर की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह मुख्य किरदार में हैं, जो समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करते हैं. दिव्यांग ठक्कर( Divyang Thakkar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शालिनी पांडे(Shalini Panday), रत्ना पाठक शाह (Ratan Pathak Shah) और बोमन ईरानी(Boman Irani) भी नजर आएंगे. साथ ही करण जौहर के निर्देशन में बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया के साथ नजर आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें