25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranbir Kapoor की हार्ड कोर एक्सरसाइज देख छूट जाएंगे पसीने, रामायण के लिए कर रहे ताबड़तोड़ ट्रेनिंग, देखें VIDEO

Ranbir Kapoor Workout Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन-दिनों रामायण फिल्म में परफेक्ट दिखने के लिए दिन-रात पसीने बहा रहे हैं. अब एक्टर का वर्कआउट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हार्ड कोर एक्सरसाइज कर रहे हैं.

Ranbir Kapoor Workout Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अब जल्द ही वह नितेश तिवारी की रामायण में दिखाई देंगे. अब एक्टर की कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें वह भयंकर वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. एक्टर अपनी अगली फिल्म की तैयारी के लिए घर से दूर देहात में हैं. उनके साथ आलिया भट्ट और बेटी राहा भी है. राम का किरदार निभाने के लिए एक्टर अपने ट्रेनर के साथ खूब पसीना बहा रहे हैं, ट्रेक पर जा रहे हैं, बाइक चला रहे हैं, वजन उठा रहे हैं और भी बहुत कुछ कर रहे हैं.


राम की भूमिका निभाने के लिए रणबीर कर रहे हैं जबरदस्त वर्कआउट
दरअसल रणबीर कपूर के पर्सनल ट्रेनर ने उनका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अलग-अलग तरह के वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. वह जिम बॉल, केटलबेल, जिम रस्सियों के साथ कसरत कर रहे हैं. यहीं नहीं ऑफ रोडिंग दौड़ने, वॉक करना, यहां तक की पहाड़ों पर ट्रेकिंग भी कर रहे हैं. वीडियो के साथ ट्रेनर ने कैप्शन में लिखा, ट्रेनिंग के लिए वो ग्रामीण इलाकों में गए थे. एक्टर की कुछ वीडियोज में आलिया तो कुछ में राहा को भी फैंस ने स्पॉट किया.


रणबीर के वर्कआउट वीडियोज पर फैंस कर रहे कमेंट
रणबीर कपूर के वर्कआउट वीडियो को देख फैंस उनके काफी इम्प्रेस दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “रामायण की तैयारी के लिए वह दिन रात मेहनत कर रहे हैं… ये वर्कआउट उन्हें सबसे फिट अभिनेताओं में से एक बना देगा.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “राम जी का किरदार सुरक्षित हाथों में है…रामायण का इंतजार नहीं कर सकता.”


रणबीर की अपकमिंग फिल्म
रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में देखा गया था, जिसमें रणविजय सिंह के रूप में उनके एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. रणबीर नितेश तिवारी की रामायण के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. देवी सीता के रूप में साई पल्लवी और रावण के रूप में यश की भूमिका को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं, अफवाहों के अनुसार भगवान हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल पर विचार किया जा सकता है.

Also Read- Ranbir Kapoor ने खरीदी 8 करोड़ की बेंटले, बॉलीवुड के एनिमल के कार कलेक्शन पर डालें एक नजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें