1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranbir kapoor alia bhatt trolled for kissing picture from wedding fans says phero se jayda to kiss chal raha hai slt

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के KISS पर मचा बवाल, यूजर्स ने न्यूली वेड कपल को जमकर किया ट्रोल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में एक दूसरे के साथ शादी रचाई है. दोनों के वेंडिग फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन तसवीरों में दोनों के किसिंग सीन पर जमकर बवाल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor Alia Bhatt trolled
Ranbir Kapoor Alia Bhatt trolled
Instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी काफी लैविश थी. उनकी वेंडिग में दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए. दोनों कपल ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया. आलिया और रणबीर की शादी की फोटोज सोशल मी़डिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कुछ फोटोज में तो न्यूली वेड्स एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिखाई दिए. अब इन्ही तसवीरों की वजह से कपल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

दरअसर आलिया भट्ट ने अपनी शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इन फोटोज में दोनों कपल बेहद खूबसूरत लग रहे थे. तसवीरों में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दिए. एक फोटो में दोनों कपल एक दूसरे को लिप किस करते दिखाई दिए. वहीं केक काटने की रस्म के दौरान भी दोनों ने एक दूसरे को किस किया. जिसके बाद ट्रोलर्स दोनों को जमकर ट्रोल करने लगे.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'कितने किस लोगे भाई...सुहागरात के लिए भी रख सकते हैं.' एक अन्य नेटिजन ने टिप्पणी की, 'पक गया हुं भाई... इनकी चुमा-चट्टी देखकर सुहागरात भी मंडप में ही मनालो अब.' दूसरे यूजर ने लिखा, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पश्चिमी संस्कृति की नकल करने की बहुत कोशिश कर रहे थे. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पश्चिम की नकल करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करने की कोशिश कर रहे हैं ... कम से कम हम उनकी सराहना कर सकते हैं.'

आपको बता दें कि शादी के बाद आलिया ने रणबीर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. उनके कैप्शन में लिखा था, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर ... हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली. हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और छोटी नोकझौंक से भरी हैं. हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद. इस पल को और भी खास बना दिया है. लव, रणबीर और आलिया.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें