1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant hosts party for bigg boss 14 contestants but rubina dilaik and abhinav shukla not seen in the party div

राखी सावंत की पार्टी का हिस्सा नहीं बनें अभिनव रुबिना...एक्ट्रेस ने बतायी ये वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rakhi Sawant party
Rakhi Sawant party
instagram

Rakhi Sawant party : अभिनेत्री राखी सावंत ने बीते दिनों यानी सोमवार को मुम्बई में बिग बॉस के अपने सह प्रतियोगियों के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी थी. जिसका हिस्सा विदु दारा सिंह, राहुल महाजन,निक्की तम्बोली,जान कुमार शानू,पवित्रा पुनिया,शार्दूल पंडित,विकास गुप्ता,सोनाली फोगाट बनें. इस पार्टी में अभिनव और रुबिना शामिल नहीं हुए थे.

राहुल महाजन,अली,जैस्मिन ये प्रतियोगी हॉलीडेज पर हैं जबकि अभिनव रुबिना मुम्बई में ही थे, लेकिन इसके बावजूद वे इस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए. जिसके बाद चर्चा शुरू हो गयी कि ये जोड़ी बिग बॉस के घर में राखी के साथ हुई तकरार को अब तक नहीं भूली है. लेकिन राखी सावंत ने खुद इस बात को पूरी तरह से गलत करार दिया.

उन्होंने अपने मोबाइल में अभिनव और रुबिना का मैसेज दिखाते हुए कहा कि वो किसी विज्ञापन फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसलिए वे इस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए लेकिन वे जल्द ही मिलने वाले हैं. राखी ने ये भी जानकारी दी कि रुबिना ने उनसे कहा है कि वह उनकी मां को अस्पताल में देखने जल्द ही आनेवाली हैं.

गौरतलब है कि राखी सावंत की इस पार्टी में निक्की तंबोली और जान कुमार शानू ने भी अपने गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे के साथ समय गुज़ारा और साथ में कई सारी तस्वीरें भी खिंचवायी. राखी सावंत बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर जुड़ी थी. राखी के घर में जाने के शो एंटरटेनिंग हो सुर्खियों में आ गया था.

राखी शो में टॉप 5 प्रतियोगियों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थी. उन्होंने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है. उनकी मां बीमार है औऱ उन्हें इलाज के लिए पैसे चाहिए. राखी की मां जया सावंत कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें