1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pratigya actor ankit gera secretly ties the knot with rashi puri wedding pics viral on social media bud

'प्रतिज्ञा' एक्टर अंकित गेरा ने नाइजीरिया की राशि संग रचाई गुपचुप शादी, तसवीरें आई सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankit Gera wedding
Ankit Gera wedding
instagram

टीवी एक्टर अंकित गेरा (Ankit Gera)एनआरआई राशि पुरी संग शादी कर ली है. प्रतिज्ञा सीरियल से चर्चा में आये अंकित गेरा की शादी में सिर्फ 10 लोग ही मौजूद थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी क्योंकि वह कभी भी एक भव्य शादी के पक्ष में नहीं थे. दोनों ने 5 जून को चंडीगढ़ में शादी की थी. अंकित ने खुलासा किया कि उनकी शादी अरेंज्ड थी और भले ही वे एकदूसरे को थोड़े समय के लिए जानते थे, लेकिन उन्होंने इसका फैसला किया.

अंकित गेरा ने ईटाइम्स को बताया, "यह एक अरेंज मैरिज है. हम फैमिली फ्रेंड हैं. मेरे पेरेंट्स मेरे लिए एक परफेक्ट साथी की तलाश में थे और तभी उन्होंने सुझाव दिया कि हमें बात करनी चाहिए. हमने अप्रैल में बात करना शुरू किया और जल्द ही हम एकदूसरे को पसंद करने लगे. वो मुझसे मिलने के लिए शादी से लगभग तीन हफ्ते पहले भारत आई थी. भले ही यह एक छोटा समय था, हम एकदूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे और फिर हमने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा. ”

उन्होंने आगे कहा“हम हर पहलू में एकदूसरे से काफी अलग है. एक एक्टर के रूप में राशि को मेरे काम के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. वह मुझे पसंद करती थी लेकिन एक इंसान के रूप में, मेरे पेशे के लिए नहीं. इसी वजह से मुझे उससे प्यार हो गया." बता दें कि राशि पुरी नाइजीरिया की रहनेवाली हैं.

एक्टर ने आगे खुलासा किया कि उनके परिवारों ने दिसंबर में एक तारीख तय की थी, लेकिन उन्होंने लॉकडाउन में शादी करने का फैसला किया क्योंकि वह सितंबर में 34 साल के हो जाएंगे और उनके अनुसार, यह घर बसाने के लिए एक आदर्श उम्र है. साथ ही वो कभी भी एक भव्य शादी के पक्ष में नहीं थे. हमने लॉकडाउन में शादी की जिसमें वे लोग शामिल हुए जो हमारे लिए मायने रखते थे.

गौरतलब है कि, दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अंकित गेरा ने साल 2010 में एन अननोटिस्ड पार्ट ऑफ निखिल से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी. उन्हें सुपरहिट टेलीविजन शो मन की आवाज प्रतिज्ञा से मिली, जिसमें उन्होंने साल 2009 से 2011 तक आदर्श सक्सेना का किरदार निभाया. इसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया और उनकी जगह अनिरुद्ध सिंह ने ले ली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें