1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma wins khatron ke khiladi made in india show reveal why she is still single div

Exclusive: इसलिए सिंगल हैं 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' विनर निया शर्मा, एक्ट्रेस ने बताई वजह

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Nia Sharma winner of Khatron Ke Khiladi Made In India
Nia Sharma winner of Khatron Ke Khiladi Made In India
instagram

Nia Sharma winner of Khatron Ke Khiladi Made In India : अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की विनर बन चुकी हैं. कई सफल धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकी निया शर्मा हमेशा से एक्ट्रेस नहीं बल्कि जर्नलिस्ट बनना चाहती थी. निया खुद इस बात को स्वीकार करते हुए कहती हैं कि मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है. मैं अगली बरखा दत्त बनना चाहती थी.

टीवी में ऐसे मिला मौका

निया शर्मा ने बताया, मैं उनकी बहुत बड़ी वाली फॉलोवर थी. मैं टीवी जर्नलिस्ट बनना चाहती थी लेकिन एक दिन एक सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा के लिए ऑडिशन देने गयी. सोचा कैमरे के सामने काम करने का कुछ एक्सपीरियंस हो जाएगा और किस्मत से मैं चुन ली गयी. मुम्बई आने के लिए ना सिर्फ मेरी फ्लाइट का खर्च उठाया बल्कि चैनल ने मुम्बई में मेरे कुछ महीने रहने का भी इंतज़ाम करवाया था. मुझे लगा था कि छह महीने बाद बाद मैं वापस दिल्ली चली जाउंगी, लेकिन वैसा नहीं हुआ. काली एक अग्निपरीक्षा के बाद मैं एक हज़ारों में मेरी बहना फिर जमाई राजा से जुड़ी और उसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स मिलते चले गए.

एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती

गौरतलब है कि निया टीवी की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से हैं जो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. फैशन से अपने जुड़ाव पर निया बताती हैं कि बचपन से ही मेरी ख्वाहिश थी कि मैं शॉपिंग बैग भर भर के करूं लेकिन इतने पैसे कभी हुए ही नहीं. मुझे याद है किसी फैमिली फंक्शन्स में किस तरह से मेरी कजिन्स सिस्टर्स खुद के कपड़े और मेकअप दिखाती थी और मैं एक कॉर्नर में खड़ी रहती थी. जब मैं खुद कमाने लगी तो मैंने अपनी ख्वाहिश को हकीकत करने में जुट गयी. एक्ट्रेस ने बताया, मुझे फैशन में एक्सपेरिमेंट बहुत पसंद है. मैं वर्ल्ड फैशन पर गौर करती हूं. अलग अलग फैशन को मिस मैच करती हूं. मुझे उसमें मज़ा आता है. यही वजह है कि मैं कभी पर्पल लिपस्टिक लगाने से भी नहीं हिचकती हूं, जिसको जो सोचना हैं सोचे.

बोल्ड फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं निया

गौर करने वाली बात ये है कि निया को कई बार अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर आलोचनाओं भी झेलनी पड़ती है. इस पर निया अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि मैं क्या पहनती हूं. उससे मेरी मां और मेरे भाई को कोई परेशानी नहीं है. दुनिया को होती है तो होने दो. मैं बहुत ही पॉजिटिव लड़की हूं. मैं नेगेटिविटी से खुद को दूर रखती हूं. जैसे ही मुझे लगता है कि कोई मुझे पसंद नहीं कर रहा है. मैं उससे लड़ती झगड़ती नहीं हूं. दूरी बना लेती हूं क्योंकि मुझे अपने आसपास नेगेटिविटी बिल्कुल भी नहीं चाहिए.

इसलिए सिंगल है एक्ट्रेस

कपड़ों को लेकर हर कोई सलाह देने लगता है. ये पहनना चाहिए. वो नहीं. यही वजह है कि मैं सिंगल हूं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि प्यार के रिश्ते में मेरे कपड़े पहनने के ढंग पर बात हो कि तुम्हें ये पहनना चाहिए ये नहीं और आमतौर पर लड़के इसी पर बात करते हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें