1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame nia sharma wins rohit shetty show khatron ke khiladi made in india trophy see top 5 contestant photos div

Khatron Ke Khiladi-Made In India: नागिन फेम निया शर्मा बनीं शो की विनर, इन कंटेस्‍टेंट्स को हराकर किया ट्राफी अपने नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nia Sharma winner of Khatron Ke Khiladi Made In India
Nia Sharma winner of Khatron Ke Khiladi Made In India
instagram

Nia Sharma winner of Khatron Ke Khiladi Made In India : खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi Made In India) में निया शर्मा (Nia Sharma) ने ट्राफी अपने नाम कर ली है. फिनाले में निया शर्मा, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), भारती सिंह (Bharti Singh), एल गोनी (Aly Goni) और करण वाही (Karan Wahi) पहुंचे थे. जिसके बाद निया ने सारे खतरनाक स्टंट को बखूबी करते हुए यह खिताब अपने नाम कर लिया.

रोहित शेट्टी के इस शो का ग्रैंड फिनाले कल यानी रविवार को हुआ. निया शर्मा को लेकर बीते दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि वो शो की विनर बन चुकी हैं. हालांकि इसका फैसला रविवार रात को हुआ. निया ने शो में हर स्टंट को बेहतरीन तरीके से किया. निया पहले भी कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें उन्‍होंने खतरों के खिलाड़ी 8 में खतरनाक स्‍टंट किया था.

'खतरों के ख‍िलाड़ी- मेड इन इंडिया' नागिन फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने जीतने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वो चैंपियन की ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी और टीम के लोग दिखाई दे रहे हैं.

कुछ समय पहले शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस निया शर्मा चलती बस में खतरनाक स्टंट करते दिखी थी. कलर्स चैनल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में शो के होस्ट रोहित शेट्टी शो के कंटेस्टेंट्स को समझा रहे थे कि उन्हें कैसे स्टंट टास्क को पूरा करना है. उन्होंने बताया था कि एक खाली रास्ते पर चलती बस है, जो आगे पीछे, दाएं, बाएं कहीं भी मुड़ सकती है और कभी भी ब्रेक लगा सकती है, इस बस की छत पर सवार होकर सभी को ऊंचे पेड़ों पर लटकाए गए कार्ड्स उतारने हैं, वो भी चलती बस में उछलकर. वीडियो में इसी स्टंट को निया शर्मा करती दिखी थी.

बता दें कि निया शर्मा ने काली-एक अग्नि परीक्षा से साल 2010 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. निया को पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है', और 'जमाई राजा' से मिली. इसके अलावा निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें