1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nakuul mehta 11 month son sufi is corona positive wife janki parekh emotional post bud

नकुल मेहता के 11 महीने का बेटा हुआ कोरोना पॉजिटिव, ICU में भर्ती, एक्टर की पत्नी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

अभिनेता नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उनकी पत्नी जानकी पारेख ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. कपल के बेटे सूफी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आईसीयू में भर्ती कराये गये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
nakuul mehta son corona positive
nakuul mehta son corona positive
instagram

टीवी अभिनेता नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के 11 महीने के बेटे कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उनकी पत्नी जानकी पारेख ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. कपल के बेटे सूफी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आईसीयू में भर्ती कराये गये हैं. लंबे नोट में जानकी ने खुलासा किया कि सूफी में दो हफ्ते पहले इसके लक्षण दिखे थे, लगभग ये कपल भी उसी समय कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे.

उनके अनुसार, वे आधी रात को लड़के को अस्पताल ले गए. जानकी ने बेटे के साथ तसवीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे बच्चे के साथ कोविड आईसीयू में बहुत कठिन दिन थे. मेरा फाइटर इन सब से गुजरा. एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाने से लेकर उनके शरीर के तापमान को कम करने के लिए 3 आईवीएस, रक्त परीक्षण, आरटीपीसीआर, खारा की बोतलें, एंटीबायोटिक्स और इंजेक्शन लगाने तक. कभी-कभी, मुझे आश्चर्य होता है कि इस छोटे से इंसान को इन सबका सामना करने के लिए इतनी ताकत कैसे मिली?”

यह खुलासा करते हुए कि अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए इधर-उधर भागना उसे बुरी स्थिति में छोड़ गया क्योंकि वह खुद कोविड -19 पॉजिटिव थी, जानकी ने डॉक्टरों और सूफी की नानी को बच्चे के लिए धन्यवाद दिया. जानकी ने सभी माता-पिता से खुद को सुरक्षित रखने की अपील के साथ नोट खत्म किया क्योंकि इससे घर पर उनके बच्चों पर अपूरणीय प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने लिखा, "हमारे बच्चे मास्क नहीं पहन सकते हैं या वैक्सीन नहीं करवा सकते हैं, इसलिए हमें और अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है क्योंकि हम उनके घर वापस आ रहे हैं."

नकुल और जानकी का बेटा सूफी सोमवार को 11 महीने का हो गया. माँ ने लिखा, "आपके लचीलेपन और उस नासमझ मुस्कान से हमें प्रेरित करने के लिए मेरे सुपरहीरो का धन्यवाद, जो हर तूफान की तुलना में इतना तुच्छ लगता है."

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें