1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 babita ji aka munmun dutta entered in show because of this reason bud

Bigg Boss 15: मुनमुन दत्ता ने इस वजह से की शो में एंट्री, बताया कौन है उनका फेवरेट कंटेस्टेंट

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 फिनाले से ज्यादा दूर नहीं है. निर्माताओं ने 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री सुरभि चंदना, मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह और आकांक्षा पुरी को शामिल करके गेम में एक नया मोड़ ला दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
munmun dutta
munmun dutta
instagram

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) फिनाले से ज्यादा दूर नहीं है. निर्माताओं ने 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री सुरभि चंदना, मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह और आकांक्षा पुरी को शामिल करके गेम में एक नया मोड़ ला दिया है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जिन्होंने शो में एक चैलेंजर के रूप में एंट्री की है. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उनके हिसाब से टिकट टू फिनाले टास्क जीतने के योग्य कंटेस्टेंट कौन हैं. उन्होंने शो में एंट्री क्यों कि इसकी वजहों का भी खुलासा किया है.

आईएएनएस से खास बातचीत में मुनमुन दत्ता ने बताया था कि, "यह एक अद्भुत एक्सीपीरियंस था क्योंकि मैं शो की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. मैं लंबे समय से शो देख रही हूं और यह एकमात्र नॉन-फिक्शन शो है जिसे मैं टेलीविजन पर देखती हूं. बहुत सारे लोग सोचते हैं कि हम कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर रहे हैं लेकिन हम सिर्फ कुछ घंटों के लिए जा रहे हैं और पहले से मौजूद प्रतियोगियों को चुनौती देने और उन्हें थोड़ा हिलाने के लिए जा रहे हैं. ये बहुत अच्छा और मजेदार था."

अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “इस साल शमिता, निशांत और प्रतीक मेरे पसंदीदा है. शमिता और निशांत बहुत अच्छा कर रहे हैं. मुझे लगता है कि शमिता ने इसे बहुत अच्छा खेला और मुझे उनका खेल देखना बहुत पसंद है. मुझे करण और दूसरे लोगों के खेल भी पसंद हैं और मेरा मानना है कि हर कोई वहां रहने का हकदार है क्योंकि मुझे लगता है कि वे सभी अच्छा कर रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा, “यहां तक ​​कि अगर कोई पहले सप्ताह में अच्छा नहीं कर रहा था, तो अब वे एक शानदार फॉर्म में आ गए हैं और टिकट टू फिनाले जीतने के लिए चार्ज हो गये है. इसलिए, मैं योग्य उम्मीदवारों को वहां देखना चाहती हूं और मुझे अपने लोगों जिन प्रतियोगियों का मैं समर्थन कर रही हूं, उन्हें फिनाले में देखकर बहुत खुशी होगी. मुझे पहले से ही पता है कि टिकट किसे मिला क्योंकि मैं वहां थी और यह अच्छी तरह से योग्य है. जिसने भी काम अच्छी तरह से किया वह जीत गया और मुझे लगता है कि केवल योग्य उम्मीदवार ही वहां होने चाहिए. ”

मुनमुन दत्ता ने आगे कहा कि, “प्रतियोगियों को लगा कि हमने टास्क कर लिया है और हमें फिनाले का टिकट मिल गया है. तो, यह सिर्फ उन्हें हिलाने के लिए था. यह चुनना बहुत मुश्किल है क्योंकि सभी ने बहुत मेहनत की है और जिसने भी इस कार्य को जीता वह अच्छी तरह से योग्य था. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें