1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nachange saari raat and daru vich pyar singer taz dies after recovering from coma slt

नचांगे सारी रात सिंगर तरसेम सिंह सैनी का निधन, 54 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

नचांगे सारी रात सिंगर तरसेम सिंह सैनी का आज निधन हो गया है. गायक ताज हर्निया से पीड़ित थे और उनकी दो साल पहले सर्जरी होनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था. जैसे-जैसे हर्निया बढ़ता गया, उसकी हालत बिगड़ती गई, जिसके बाद वह कोमा में चले गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Daru Vich Pyar singer Taz dies
Daru Vich Pyar singer Taz dies
Instagram

Daru Vich Pyar singer Taz dies: मशहूर गायक तरसेम सिंह सैनी (Tarsem Singh Saini) का 54 साल की उम्र में आज निधन हो गया है. तरसेम को ताज के नाम से जाना जाता है. उन्हें पहले जॉनी जी के नाम से जाना जाता था. वह स्टीरियो नेशन बैंड के फ्रंट रनर थे. ताज को नाचंगे सारी रात, दारू विच प्यार, गल्लां गोरियां और अधिक हिट जैसे गीतों के लिए जाना जाता है. उन्हें थोडा दारू विच प्यार मिलादे में तुम बिन में भी देखा गया था, जिसमें संदली सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक, राकेश बापट जैसे कुछ नाम थे.

हर्निया से थे पीड़ित

पिछले महीने ताज बैंड स्टीरियो नेशन के आधिकारिक पेज ने उनके स्वास्थ्य में सुधार के बारे में एक अपडेट साझा किया. अकाउंट की ओर से शेयर किए गए एक नोट में लिखा है, “प्रिय सभी, ताज सर अब कोमा में नहीं हैं, वह हर दिन सुधार दिखा रहे हैं. परिवार ने इस मुश्किल घड़ी में समर्थन और प्रार्थना के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया है. जब और सकारात्मक खबर आएगी, तो परिवार हम सभी को बताएगा. आपके सकारात्मक विचारों के लिए फिर से धन्यवाद."

ताज के सुपरहिट गानें

ताज ने 1989 के एल्बम हिट द डेक से प्रसिद्धि प्राप्त की. उन्होंने 90 के दशक में प्यार हो गया, नाचेंगे सारी रात और गैलन गोरियन जैसे कई हिट एकल गाने दिए. उन्होंने तुम बिन के लिए दारू विच प्यार, कोई मिल गया के लिए इसका जादू और रेस के लिए मुझे तो जादू सहित फिल्मों के लिए भी गाया. उन्हें एशियाई फैशन संगीत बनाने के लिए जाना जाता था.

बल्ली सागू ने दी श्रद्धाजंलि

सिंगर बल्ली सागू ने ट्विटर पर ताज के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "RIP भाई @tazstereonation आप वाकई बहुत याद आएंगे." अमाल मलिक ने भी ट्विटर पर अपनी संवेदना साझा की. गायक जे सीन ने इंस्टाग्राम पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को फिर से साझा करते हुए लिखा, “इस किंवदंती के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. आपने कई जिंदगियों को छुआ है और जैसे-जैसे आपका संगीत जीवित रहता है, वैसे-वैसे चलते रहते हैं। आप शांति से रहें भाई."

गुरिंदर चड्ढा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

फिल्म निर्माता गुरिंदर चड्ढा ने ताज़ के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा, "यह सुनकर दिल टूट गया कि ब्रिटिश एशियाई संगीत दृश्य के एक अग्रणी ने हमें छोड़ दिया है. आप पहली बार #HitTheDeck सुनकर मेरे उत्साह को कम नहीं आंक सकते. #jonnyZee फिर @tazstereonation द्वारा। शुद्ध Br'Asian पॉप फ्यूजन. सभी आनंद के लिए आपने मुझे ताज़ दिया. भगवान आपको आशीर्वाद दें @tazstereonation."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें