1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin actress hina khan father passed away after suffering from cardiac arrest actress left for mumbai hina khan aka akshara of yeh rishta kya kehlata hai toofani senior sry

Hina Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, Naagin एक्ट्रेस के पिता का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hina Khan के पिता का निधन
Hina Khan के पिता का निधन
instagram

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता का आज निधन हो गया. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस को इस घटना से बड़ा झटका लगा है. आज यानी 20 अप्रैल को हिना खान के पिता (Hina Khan's father died ) का निधन हो गया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, हिना के पिता कार्डियक अरेस्ट के चलते नहीं रहे. हिना खान, जो काम के सिलसिले में कश्मीर में थीं, पिता के निधन की खबर पाकर मुंबई की ओर रवाना हो गई हैं.

हिना खान ने नहीं साझा की कोई जानकारी

हिना (Hina Khan) ने अब तक इस बात की कोई जानकारी साझा नहीं की है. न ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई बात लिखी है. ये जानकारी विरल भयानी के सोशल मीडिया पेज से मिली है. हिना आखिरी पोस्ट शाहीर शेख से मुलाकात के बाद किया था.

हिना में हाल ही में पोस्ट की था साहिर शेख के साथ तस्वीरें

हिना आखिरी पोस्ट शाहीर शेख से मुलाकात के बाद किया था. वैसे तो वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन इस घटना के बाद से उन्होंने कोई संदेश फैंस को नहीं दिया है.

हिना का हमेशा सपोर्ट करते थे उनके पापा

हिना ने बताया था कि पिता ने उनके सामने शर्त रखी थी कि वो तभी एक्टिंग कर सकती हैं जब साथ-साथ अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान दें। इसके बाद हिना ने पापा की बात मानी और पढ़ाई भी की। हिना ने बताया कि उनके माता-पिता ने हर मुश्किल में उनका साथ दिया और हमेशा आगे बढ़ने के लिए उन्हें प्रेरित भी किया.

मालदीव में छुट्टियां मनाने गईं थी एक्ट्रेस

पिछले मालदीव से छुट्टियों से लौटने के बाद एक्ट्रेस (Hina Khan) अपने काम में काफी व्यस्त हो गई थीं. ऐसे में उनके पिता का निधन उनके और उनके परिवार के लिए काफी शॉकिंग हैं. कोरोना काल के बीच ऐसा होना एक्ट्रेस के लिए मुश्किल भरा वक्त है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें