1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mirzapur 2 trailor to be release on 6 october 2020 makers make an announcemnt on social media ye hai mirzapur ali fazal pankaj tripathi vikrant messy sry

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन आएगा Mirzapur 2 का ट्रेलर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
6 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है मिर्जापुर 2 का ट्रेलर
6 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

अमेजन प्राइम के सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन को 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इस वेब सीरिज को लेकर लोगों के मन में काफी उत्साह है. जब से मिर्जापुर 2 का टीजर रिलीज हुआ है, दर्शक इसका इंतजार कर रहे हैं. आज इसके मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज को लेकर एलान कर दिया, कि मिर्जापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इस बात का एलान एक टीजर के जरिए सोशल मीडिया पर किया गया.

सोशल मीडिया पर एख टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें कालीन भैया यानी अखंडानंद त्रिपाठी के बेटे मुन्ना त्रिपाठी बोल रहे है, हम एक नियम एड कर रहे हैं, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है. मिर्जापुर 2 के टीजर पर कैप्शन दिया गया है. ये मिर्ज़ापुर की गद्दी है, यहां नियम कभी भी बदल सकते है. पर ट्रेलर की तारिख एक ही रहेगी- 6 अक्टूबर #Mirzapur2.

आपको बता दें मिर्जापुर की बात करें तो शो ने दर्शकों के लिए उत्साह की एक नई लहर पैदा कर दी है, क्योंकि इसकी रिलीज तारीख की घोषणा हाल ही में की गई थी. निसंदेह, शो के फैनडम ने इसे आज एक ब्रांड बना दिया है. यही वजह है कि इस शो को एक विशेष अकेली रिलीज और ऐसे वक्त में फेस्टिव रिलीज मिल रही है जहां अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक साथ कई कंटेंट ड्राप कर दिया है.

इस शो में अली फजल, विक्रांत मैसी, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका में हैं.

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मिर्जापुर 2 के नए पोस्टर साझा किया है. सीज़न 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंथुली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंशुम शर्मा जैसे कलाकार कलाकार शामिल होंगे.

मिर्जापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्माण किया गया है.

मिर्जापुर के प्रसिद्ध डायलॉग्स

मिर्जापुर के पहले सीजन में गुड्डू पंडित यानी अली फजल का डायलॉग 'शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है' काफी लोकप्रिय हुआ था. जब कोई व्यक्ति किसी काम को शुरुआत में नापसंद करता है, लेकिन बाद में उसे उस काम से ही लगाव हो जाता है तो यह डायलॉग उनके ऊपर फिट बैठता है.

मिर्जापुर के पहले सीजन में कालीन भैया का डायलॉग 'डर की यही दिक्कत है कि कभी भी खत्म हो सकता है' ने भी लोगों का खूब दिल जीता था. इस डायलॉग को पंकज त्रिपाठी ने बड़े ही शानदार अंदाज में कहा था, जो दर्शकों को भी खूब पसंद आया था.

मिर्जापुर के पहले सीजन में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी ने अपने एक नहीं बल्कि कई डायलॉग्स से सीरीज में धमाल मचा दिया था. इन्हीं में से उनका एक डायलॉग है, 'इज्जत नहीं करते हैं… डरते हैं सब'.

पंकज त्रिपाठी के अलावा मिर्जापुर सीजन वन में गुड्डू पंडित बने अली फजल ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनका एक मशहूर डायलॉग है, 'अब चाहे सांप आके घर में दोस्ती करले… रहता तो जहरीला ही है ना.

अली फजल के ही मशहूर डायलॉग्स में से एक है, 'ये जो वनमानुष जैसा शरीर बना रहे हैं ना, ये एकदम मैच करता है.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें