1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mirzapur 2 amazon prime original know about the harshita gaur aka dimpy pandit of mirzapur series and her relation with mirzapur city sry

Mirzapur की इस अभिनेत्री का असल में है मिर्जापुर से खास कनेक्शन...

By उर्मिला कोरी
Updated Date

मिर्जापुर 2 अक्टूबर महीने की 23 तारीख को रिलीज को तैयार है. इस सीरीज के अहम पात्रों में से एक डिम्पी पंडित का किरदार भी है. जो गुड्डू और मुन्ना की बहन हैं. इस किरदार को अभिनेत्री हर्षिता गौर निभा रही हैं. बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि मिर्जापुर सीरीज की इस अभिनेत्री का असल में कनेक्शन उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर से हैं और असल ज़िन्दगी में भी उनके परिवार ने दहशत को झेला है.

हर्षिता बताती हैं कि मिर्ज़ापुर की बात करते ही मुझे मेरे बचपन से जुड़ी बातें याद आने लगती हैं. मैंने अपने बचपन का कुछ हिस्सा मिर्जापुर में बिताया है. मेरे नानाजी और उनके भाई मिर्ज़ापुर में ही रहते हैं. हम लोग गर्मियों की छुट्टी में हमेशा मिर्ज़ापुर जाते थे. मुझे याद है कि मैं घर पर बंदूक और गोलियां देखती थी. मैं पांचवी या छठी क्लास में पढ़ती थी. मैं देखती थी कि वहां पर औरतें कमर तक घूंघट रखती थी. कुछ सालों बाद मेरे नाना की फैमिली को अमृतसर शिफ्ट होना पड़ा क्योंकि मिर्जापुर में जमीन को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि कुछ लोग हमारे परिवार को जान से मारने की धमकी तक देने लगे थे. मेरे नानाजी को मिर्ज़ापुर ना चाहते हुए छोड़ना पड़ा.

जब मुझे मिर्ज़ापुर आफर हुई थी और कहानी को नरेट किया गया तो मैं बहुत हद तक अपने परिवार से उसे रिलेट करने लगी थी. मेरा परिवार भी बहुत कुछ से गुजरा था. अगर हम वहां होते तो शायद बच नहीं पाते हैं. मेरे असल परिवार ने दहशत को करीब से देखा है.

सूत्रों की मानें तो मिर्जापुर 2 में हर्षिता गौर की भी अहम भूमिका होने वाली हैं. हर्षिता गौर टीवी शो साड्डा हक से सुर्खियों में आयी थी.

मिर्जापुर 2 की बात करें तो शो ने दर्शकों के लिए उत्साह की एक नई लहर पैदा कर दी है, क्योंकि इसकी रिलीज तारीख की घोषणा हाल ही में की गई थी. निसंदेह, शो के फैनडम ने इसे आज एक ब्रांड बना दिया है. यही वजह है कि इस शो को एक विशेष अकेली रिलीज और ऐसे वक्त में फेस्टिव रिलीज मिल रही है जहां अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक साथ कई कंटेंट ड्राप कर दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें