1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. list of movies and web series releasing on ott in the month of june 2021 family man 2 sherni on amazon prime sunflower release manoj bajpai vidya balan sry

इस महीने ओटीटी पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Films and OTT releasing on June 2021
Films and OTT releasing on June 2021
instagram

जून का महीना शुरू हो गया है. इस महीने भी मनोरजंन की जिम्मेदारी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही रहने वाली है. सिनेमाघरों में अभी भी ताले पड़े हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस महीने ओटीटी पर हिंदी दर्शकों के मनोरंजन के लिहाज से क्या खास है. इस आलेख में

फैमिली मैन 2 का इंतज़ार खत्म

इस साल की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज फैमिली मैन 2 का इंतज़ार 4 जून को खत्म होने वाला है.इस बार की सीरीज में मनोज बाजपेयी और प्रियामणि के साथ साथ साउथ की स्टार अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी की अहम भूमिका है. राज और डीके निर्देशित यह स्पाई ड्रामा सीरीज इस सीजन और भी बहुत सारे एक्शन और ड्रामे से भरपूर रहने वाला है. यह वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी.

विद्या बालन की फ़िल्म शेरनी पहुँची ओटीटी पर

इस महीने अमेज़न प्राइम वीडियो पर फैमिली मैन 2 के साथ साथ विद्या बालन की फ़िल्म शेरनी भी रिलीज होने वाली है हालांकि अब तक शेरनी की रिलीज तारीख घोषित नहीं हो पायी है लेकिन ये फ़िल्म जून में दस्तक देगी यह तय है. यह फ़िल्म थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से यह फ़िल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी.

अधूरे प्यार की कहानी इंदौरी इश्क़

10 जून को एमएक्स प्लेयर पर छोटे शहर की अधूरी प्रेम कहानी इंदौरी इश्क़ दस्तक देगी, यह सीरीज एक आशिक़ के अधूरे प्यार की जर्नी को दर्शाती है. जब उसके स्कूल टाइम की प्रेमिका उसे छोड़कर किसी और से प्यार करने लगती है. 9 एपिसोड वाली इस सीरीज में रित्विक साहोर और वेदिका भंडारी की अहम भूमिका है। वेब सीरीज का निर्देशन शमित कक्कड़ ने किया है.

सनफ्लॉवर है एक मर्डर मिस्ट्री

तांडव के बाद अभिनेता सुनील ग्रोवर इस वेब सीरीज में नज़र आएंगे।यह सीरीज डार्क कॉमेडी जॉनर की है. जिसकी कहानी एक सनफ्लॉवर बिल्डिंग में हुई एक हत्या के इर्द गिर्द घूमती है. इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में कई किरदार कहानी से जुड़ते हैं. इस सीरीज में सुनील के अलावा आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी,गिरीश कुलकर्णी की अहम भूमिका है. सीरीज का निर्देशन विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने किया है. आठ एपिसोड्स वाली यह सीरीज 11 जून को ज़ी 5 पर दस्तक देगी.

नेटफ्लिक्स पर स्केटर गर्ल

यह भारत की पहली फ़िल्म होगी।जो स्केट बोर्डिंग के खेल पर आधारित है।फ़िल्म की कहानी राजस्थान पर बेस्ड प्रेरणा की कहानी है।जहां वह अपने माता पिता के कामों में हाथ बटाती है. उसकी दुनिया उस वक़्त बदल जाती है जब एक टूरिस्ट उसकी पहचान स्केट बोर्ड के खेल से करवाती है फिर उसकी दुनिया बदल जाती है और वह नेशनल स्केट बोर्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लेती है. इस फ़िल्म का निर्देशन गुज़रे जमाने के कैरेक्टर आर्टिस्ट मैक मोहन की बेटी मंजरी ने किया है. यह फ़िल्म 11 जून को रिलीज होगी.

उम्दा कलाकारों से सजी रे

ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स महान फिल्मकार सत्यजीत रे को रे एंथोलॉजी से श्रद्धांजलि देगा. यह फ़िल्म चार लघु कहानियों पर आधारित होगी। जो सत्यजीत रे की कहानियों से प्रभावित होगी. इन कहानियों में मनोज बाजपेयी, के के मेनन,हर्षवर्द्धन कपूर और अली फजल नज़र आएंगे. इस सीरीज के निर्देशक वसन बाला,अभिषेक चौबे और श्रीजीत मुखर्जी जैसे निर्देशक होंगे. यह एंथोलॉजी फ़िल्म 25 जून को रिलीज होगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें