1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 1 march 2021 prithvi reveal his plans for coming luthra house to sherlyn div

Kundali Bhagya Written Update : पृथ्वी ने खोला शर्लिन के सामने ये राज, माहिरा ने करण से मांगी माफी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Written Update
Kundali Bhagya Written Update
instagram

Kundali Bhagya Written Update : कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. प्रीता कृतिक को पृथ्वी की सच्चाई बताती है, लेकिन वो नही सुनती. शर्लिन पृथ्वी की हरकत से बहुत गुस्सा है. माहिरा उसे समझाती है कि शायद वो किसी प्लान से लूथरा हाउस आया हो, इसलिए उन्हें अभी शांत रहना चाहिए.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा करण को सॉरी कहती है कि उसने प्रीता और उसका दिल काफी दुखाया है. करण उसकी बातें सुन उसपर फिर से यकीन कर लेता है औऱ उसे माफ कर देता है. माहिरा मन में सोचती है कि अब तो उसने प्लान भी बदल लिया, इस तरह से करण के दिल से वो प्रीता को हमेशा के लिए निकाल देगी.

इधर करीना बुआ प्रीता से कहती है कि उसके दामाद पृथ्वी ने उसे अपनी शादी के फंक्शन की जो जिम्मेदारी दी है, उसमें कोई गड़बड़ नहीं होनी चाहिए. वहीं पृथ्वी शर्लिन को समझाता है कि वो लूथरा हाउस में सबको बर्बाद करने आया है. शर्लिन कहती है कि शादी करने की क्या जरुरत थी. इसपर वो कहता है कि यकीन करो मुझपर क्योंकि मैं सिर्फ तुमसे प्यार करता हूं.

शर्लिन पृथ्वी को धमकी देते हुए कहती है कि अगर उसने अगर उसे धोखा देने की कोशिश की या उसे बिना बताए कुछ किया तो उससे बुरा कोई नहीं होगा. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि राखी करण से कहती है कि ऐसा कुछ मत करना जिससे उसकी करीना बुआ को बुरा लगे. करण कहता है कि पृथ्वी एक गुंडा है ऐसे में वो इस शादी को कैसे मान लें.

अब तक आपने देखा कि प्रीता बताती है कि वो अच्छा इंसान नहीं है औऱ वो अपराधी है. कृतिका उसपर यकीन नहीं करती. इधर प्रीता सोचती है कि पृथ्वी ने अगर कृतिका को अपनी बातों में फंसाया है तो जरूर उसका कोई मसकद होगा. प्रीता कहती है कि वो इसका पता लगा कर ही रहेगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें