1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert preeta life is in danger she finds out prithvi planned to kidnap her new twist in upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : प्रीता की जान को है खतरा! अब पृथ्वी करेगा बड़ा खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Spoiler Alert
Kundali Bhagya Spoiler Alert
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) का आनेवाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. अब तक आपने देखा कि करण और प्रीता दोनों शादी के बंधन में बंध चुके है. अब दोनों का रिस्पेशन होने वाला है. इस रिस्पेशन में प्रीता को पृथ्वी का भाई किडनैप करके ले जाता है. वहीं सरला जान जाती है कि प्रीता की जगह माहिरा रिस्पेशन में है और इसके बारे में वो सृष्टि को बताती है.

सीरियल 'कुडंली भाग्य' की कहानी में आगे पवन प्रीता को किडनैप कर लेता है. प्रीता को जब होश आता है तो वो खुद को पवन के अड्डे पर पाती है. इस दौरान प्रीता को लगता है कि पवन को माहिरा ने ही भेजा है. वो इस बात से अनजान है कि पवन पृथ्वी का छोटा भाई है. प्रीता पवन से डील करती है कि अगर उसने पैसे के लिए उसकी किडनैपिंग की है तो वो उसे इससे बहुत ज्यादा पैसे दे देगी.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता की जान खतरे में है. पवन पृथ्वी से कहता है कि वो प्रीता को ले आया है. ये सुनकर पवन बेहद खुश हो जाएगा. वहीं पवन प्रीता को कहता है कि अगर आपने भागने की कोशिश की तो ये आपके लिए अच्छा नहीं होगा. प्रीता को बंदूक दिखाते हुए धमकी देता है.

इधर जानकी इंट्री लेती है जहां प्रीता को पवन ने छुपाकर रखा है. जानकी डरी-सहमी है और सोचती नजर आएगी कि आखिर वो कैसे प्रीता को छुड़ाये. वहीं माहिरा का राज रिस्पेशन में खुल जाएगा और उसका साथ उसकी मां देती नजर आएगी. शर्लिन और उसकी मां माहिरा के प्लान में शामिल हो जाती है.

आने वाले एपिसोड में खुलासा होगा कि पृथ्वी के भाई ने ही प्रीता का किडनैप किया है. वहीं, प्रीता को जैसे ही पवन कमरे में बंद करके जाएगी जानकी कमरे का दरवाजा खोल देगी ताकि प्रीता भाग जाए. वहीं लूथरा हाउस में जाकर प्रीता माहिरा की मुंह दिखाई की रस्म रोक देगी और उसे छोड़कर लूथरा हाउस जाना पड़ेगा.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें