1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert mahira creates problem between karan preeta mahira warns preeta upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : लूथरा हाउस आते ही माहिरा ने प्रीता को दी ये चेतावनी, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) में प्रीता और करण की जिंदगी में फिर से माहिरा आ गई है. माहिरा को लेकर सरला परेशान है तो दूसरी तरफ जानकी ने भी प्रीता को माहिरा से बचकर रहने के लिए सर्तक किया है. करण चाहकर माहिरा को लूथरा हाउस में आने से रोक नहीं पाया.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता का मंगलसूत्र करण के कोट में फंसकर टूट जाता है. उसका सिंदूर का डिब्बा भी हाथ से छूटकर नीचे गिर जाता है, जिससे वो बेहद परेशान हो जाती है. उधर शर्लिन अपनी मां से बात करती होती है, जिसमें उसे पंडितजी बताते है कि तुम्हारे घर में एक बुरा साया घुस आया है, जो उसके घर को बर्बाद करने वाला है. इसपर शर्लिन सोचती है कि माहिरा तो इस घर में आ चुकी है लेकिन वो तो प्रीता को बर्बाद करने वाली है.

राखी माहिरा के गृहप्रवेश को लेकर मना करती है, जिसपर करीना और राखी के बीच बहस हो जाती है. करीना माहिरा के लिए आरती की थाली लेकर आती है, लेकिन दिया बुझ जाता है. प्रीता सोचने लगती है कि अब तो जरूर कुछ ना कुछ बुरा होने वाला है. साथ ही इसे जानकी की कही बातें भी याद आने लगती है. माहिरा प्रीता से कहती है कि मुझे तुम्हारी कही गई हर बात याद है और मैं तुम्हारे जिंदगी में अब आंसू ही आंसू लेकर आने वाली है. तुम्हारी सारी खुशियां मैं छीन लूंगी.

पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि माहिरा राखी से अपनी गृहप्रवेश करने के लिए कहती है जहां राखी बताती है कि वह उनके घर की बहू नहीं है. लेकिन माहिरा वहीं खड़ी रहती है. दूसरी तरफ प्रीता करण से रिक्‍वेस्‍ट करती है कि वह माहिरा को घर के दरवाजे से ही वापस लौटा दे.प्रीता, माहिरा की वापसी के बाद आनेवाली परेशानियों के बारे करण को बताती है. लेकिन करण माहिरा को वापस नहीं भेज पाएगा.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें