1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. krushna abhishek on his rivalry with kapil sharma actor says this bud

कपिल शर्मा संग कैसा है कृष्णा अभिषेक का ऑफ स्क्रीन रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा इस समय द कपिल शर्मा शो में एक साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. काम कर रहे हैं, बहुत लंबे समय से दोनों एकदूसरे के कंपीटीटर हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Krushna Abhishek and Kapil Sharma
Krushna Abhishek and Kapil Sharma
instagram

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा इस समय द कपिल शर्मा शो में एक साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. काम कर रहे हैं, बहुत लंबे समय से दोनों एकदूसरे के कंपीटीटर हैं. वे दोनों कॉमेडी सर्कस में अपने स्टैंडअप एक्ट्स से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं. बाद में, वे प्रतिद्वंद्वी टीवी चैनलों पर विभिन्न कॉमेडी शो में सुर्खियों में रहे. हालांकि उनकी पेशेवर प्रतिद्वंद्विता की खबरें हमेशा सुर्खियों में रही हैं, लेकिन इससे उनके एकदूसरे के प्रति सम्मान पर कोई असर नहीं पड़ा.

कोई पर्सनल प्रॉब्लम नहीं है

कपिल संग अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "हमारे बीच कभी कोई पर्सनल प्रॉब्लम नहीं है. मुझे लगता है कि कपिल सबसे प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं. वह पंजाब से आए थे, जिनका इंडस्ट्री में पहले से कोई जान पहचान नहीं थी और उन्होंने अपनी पहचान बनाई. उन्होंने खुद को बार-बार साबित किया है और हमें उनके लचीलेपन को सलाम करने की जरूरत है. मुझे लगता है कि वह भारत में सबसे तेजतर्रार व्यक्ति हैं और मैं वास्तव में उनका सम्मान करता हूं.”

जब उनके आसपास कोई नहीं था

कृष्णा ने खुलासा किया कि जब कपिल एक कम दौर के बाद वापसी कर रहे थे और उनके कोस्टार के साथ झगड़ा कर रहे थे, तो इक्का-दुक्का कॉमेडियन के अलावा उनके आसपास बहुत सारे लोग नहीं थे. एक मित्र के रूप में, कृष्णा ने कहा कि उन्हें लगा कि, मुश्किल के समय में उनके साथ खड़े रहना उनका कर्तव्य है.

हमें हमेशा प्रतिद्वंद्वियों की तरह दिखाया

कृष्णा ने आगे कहा, "हमें प्रतिद्वंद्वियों के रूप में दिखाया गया था लेकिन इससे हमारी दोस्ती कभी प्रभावित नहीं हुई. मुझे याद है कि जब मेरे पिता की मृत्यु हुई तो उन्होंने मुझे सबसे पहले फोन किया था. हम दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. दोस्ती की पतली रेखा हमेशा मजबूत होती थी और मुझे लगता है कि यही कारण है कि हम अभी भी एक साथ मजबूत हैं. लगभग चार साल हो गए हैं जब हम शो में हैं और यह अभी भी मजबूत हो रहा है. "

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें