1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. koffee with karan season 7 to be back on ott karan johar new announcement see post dvy

Koffee With Karan: नहीं बंद होगा करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा सीजन 7

कॉफी विद करण का अगला सीजन आ रहा है. करण जौहर ने अब क्लियर किया है कि शो टेलीविजन पर नहीं लौट रहा है लेकिन जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Koffee With Karan season 7
Koffee With Karan season 7
instagram

Koffee With Karan 7: पॉपुलर 'कॉफ़ी विद करण' शो को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि शो बन्द हो रहा है. करण जौहर का ये सेलिब्रिटी चैट शो दर्शकों के बीच काफी फेमस है. शो में करण सेलेब्स से कई मजेदार बातें करते है. उनके साथ गेम खेलते है और साथ ही इसमें कई खुलासे भी होते है. करण ने घोषणा किया था कि शो 7वें सीज़न के साथ वापस नहीं आएगा. लेकिन ऐसा नहीं है. शो बन्द नहीं हो रहा.

कॉफी विद करण का अगला सीजन

जी हां, कॉफी विद करण का अगला सीजन आ रहा है. करण जौहर ने अब क्लियर किया है कि शो टेलीविजन पर नहीं लौट रहा है लेकिन जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होगा. फिल्ममेकर ने लेटेस्ट पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि शो जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार पर वापस आ जाएगा. उन्होंने ट्विटर पर नया पोस्ट शेयर किया है.

कॉफी विद करण सीजन 7 ओटीटी पर

करण जौहर अपने पोस्ट में लिखते है, "कॉफ़ी विद करण नहीं लौटेगा... टीवी पर! क्योंकि हर महान कहानी को एक अच्छे मोड़ की आवश्यकता होती है, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कॉफ़ी विद करण का सीज़न 7 विशेष रूप से डिज़नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा!. हालांकि ये कब से आएगा, इस पर अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है.

नहीं बन्द होगा शो

बीते दिन करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा था, हेलो, कॉफ़ी विद करण 6 सीज़न से मेरी और आपकी ज़िंदगी का हिस्सा रहा है. मैं भारी मन से घोषणा करता हूं कि कॉफी विद करण वापस नहीं आएगा .. करण जौहर. इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट्स की बरसात कर दी थी. सब हैरान थे शो आखिरी बन्द क्यों हो रहा है.

कॉफी विद करण में आ चुके है ये गेस्ट

कॉफ़ी विद करण पहली बार 19 नवंबर 2004 को प्रसारित किया गया था. शो पर अबतक शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, सलमान खान, आमिर खान, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन आ चुके है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें