1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. koffee with karan is going off air host karan johar announces fans says ek episode kar lo bud

Koffee With Karan: करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' हुआ बंद, निर्देशक ने 'भारी मन' से दी जानकारी

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि वो नया सीजन लेकर वापसी नहीं करने जा रहे हैं. हालांकि ये शो उनके बेहद करीब है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
karan johar
karan johar
instagram

फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) को लेकर खबरें थी कि वो जल्द ही अपने चर्चित शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के नये सीजन के साथ वापसी करनेवाले हैं. लेकिन उनके फैंस के लिए इसे लेकर नहीं जानकारी सामने आई है जो उनका दिल तोड़ सकती है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि वो नया सीजन लेकर वापसी नहीं करने जा रहे हैं. हालांकि ये शो उनके बेहद करीब है.

कॉफी विद करण का नया संस्करण नहीं आएगा

करण जौहर ने ट्वीट किया, ''कॉफी विद करण छह सीजन से मेरे और आपके जीवन का हिस्सा रहा है. मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव छोड़ा है और सांस्कृतिक इतिहास में जगह बनाई है. और इसलिये, बड़े भारी मन से आपको बताना चाहता हूं कि कॉफी विद करण का नया संस्करण नहीं आएगा...'' करण जौहर साफतौर पर कहा ''कॉफी विद करण'' का नया संस्करण नहीं आएगा. साल 2004 में स्टार वर्ल्ड टीवी चैनल पर शुरू हुए इस कार्यक्रम के 2019 तक छह संस्करण आ चुके हैं.

फैंस कर रहे वापसी की रिक्वेस्ट

करण जौहर के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "एक युग का अंत." एक और यूजर ने लिखा, "करण रुलाओगे क्या?" जहां एक ने रिक्वेस्ट किया, "ओह प्लीज! सातवें सीजन के लिए आओ."एक ने लिखा, "क्या कोई ट्विस्ट है? यह सच है? क्या हो रहा है?" एक ने कहा, "यह वास्तव में दुखद है! KWK मनुष्य के लिए एक प्रतिष्ठित दोषी सुख था और रहेगा," दूसरे ने पूछा, "लेकिन क्यों ?? यह एक उत्कृष्ट शो था." एक एपिसोड का अनुरोध करते हुए एक प्रशंसक ने कहा, “एक शाहरुख या करीना एपिसोड करो. प्लीज." एक ने लिखा, "मुझे लगा कि वह यह कहने जा रहे हैं कि शायद सभी विवादों के बाद यह लौट रहा है और अतीत में जो हुआ है इसलिए वह वापस नहीं आ रहे हैं."

वेलेंटाइन पर रिलीज होगी फिल्म

करण की बात करें तो, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ उनका अगला निर्देशन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी वेलेंटाइन डे 2023 के दौरान रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी. उनके प्रोडक्शन वेंचर में जुग जुग जीयो, लाइगर, ब्रह्मास्त्र, मिस्टर एंड मिसेज माही, गोविंदा नाम मेरा और सेल्फी शामिल हैं. वह ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी कई प्रोजेक्ट्स के बारे में विचार कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें