1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kiku sharda aka baccha yadav imitates arnab goswami show in the kapil sharma show manoj bajpayee anubhav sinha upcoming episode watch video div

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा शो में अर्नब गोस्वामी की नकल, जब चिल्लाने लगे बच्चा यादव- मुझे जग दो, जग दो... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा (Anubhav Sinha) नजर आएंगे. इस बीच सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चा यादव अर्नब गोस्वामी के शो की नकल करते नजर आ रहे है.

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है, 'ब्रेकिंग न्यूज! इस बार करारी महफिल छाएगी, जब आएंगे बॉलीवुड के दो यार अनुभव सिन्हा और मनोज बाजपेयी.' वीडियो में बच्चा यादव अर्नब गोस्वामी का नकल करते दिख रहे है. बच्चा मनोज बाजपेयी से पूछते है, मनोज जी प्यार भरा सवाल आपसे पूछना चाहेंगे. आपको इस इंडस्ट्री में 25 साल का अनुभव है तो फिर आज ऐसा क्या हुआ कि आप 25 साल के अनुभव को छोड़ कर 55 साल के अमुभव के साथ आए हैं.

प्रोमो में कीकू शारदा के साथ कृष्णा अभिषेक सपना बनकर बैठे हुए है. इस दौरान बच्चा मनोज से कई सवाल पूछते है, लेकिन जैसे ही वो जवाब देने लगते है तो बच्चा चिल्लाने लगता है और उन्हें जवाब देने नहीं देता. कीकू इस दौरान किसी को भी बोलने का मौका ही नहीं देता. इस वीडियो में बच्चा यादव बने कीकू शारदा चिल्ला रहे हैं- मुझे जग दो, जग दो. जिसके बाद कपिल शर्मा उनपर पानी डाल देते है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में दिख रहे है. शो का एक और प्रोमो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल दोनों का जोरदार स्‍वागत करते हैं और पूछते हैं मुंबई में का बा. इसके बाद वह अनुभव सिन्‍हा से कहते हैं कि मनोज सर ने इस वीडियो में गाया भी है और एक्टिंग भी की है. वह पूछते हैं कि - अनुभव सर आपको मनोज जी की गायकी पर पूरा भरोसा था? डायरेक्‍टर तुरंत कहते हैं ना. सभी ठहाके लगाते हैं.

इसके बाद कपिल कहते हैं कि अनुभव सिन्‍हा सर ने कई बार इंटरव्‍यू में कहा है कि मुझे एक्टिंगनहीं आती है, लेकिन इन्‍हें कई कास्टिंग डायरेक्‍टर ऑफर करते रहते हैं. अनुभव सिन्‍हा कहते हैं कि ऐसा तो कुछ नहीं है. कपिल शर्मा तुरंत कहते हैं कि यह शो भी चलाना होता है उस हिसाब से सवाल पूछने होते हैं. अनुभव सिन्‍हा कहते हैं,' अक्‍सर मुझे फोन आते रहते हैं, एक दो बार मैंने मना किया तो वह रोल बच्‍चन साहब को दिया गया, फिर हंसते हुए कहते हैं- शो चलाना है न भाई.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें