1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kasautii zindagii kay fame prerna aka shweta tiwari bold photo in cream colour stripped dress goes viral on instagram fan says gorgeous as ever palak tiwari sizzling pool images sry

Shweta Tiwari ने दिखाई अपनी टोन्ड फिगर, इस उम्र में भी बरकरार है एक्ट्रेस का जलवा, फैंस बोल पड़े गॉर्जियस एज एवर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नए फोटोशूट में श्वेता तिवारी लगीं गजब
नए फोटोशूट में श्वेता तिवारी लगीं गजब
Instagram

श्वेता तिवारी अपने नए नए फोटो शूट से फैंस को फिटनेस गोल्स देती रहती हैं. उम्र में 40 वर्षीय श्वेता को देखकर लगता नहीं की उनकी एक बड़ी बेटी भी है. कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर किया है, जिसपर फैंस के जबरदस्त रेसपॉंस मिल रहे हैं. इसके अलावा सेलिब्रिटिज भी इन तस्वीरों पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक्टर अश्मित पटेल ने लिखा है गॉर्जियस एज एवर सिस. आपको बता दें श्वेता के साथ अस्मित भी बिग बॉस का हिस्सा थे, और वो उन्हें अपनी बहन की तरह मानते हैं. बिग बॉस में दोनों की बॉन्डिंग की काफी तारीफ होती थी.

क्या खास है श्वेता की तस्वीरों में

श्वेता ने इन तस्वीरों में क्रीम कलर के स्ट्रीप ड्रेस पहना है, जिनपर उनकी नजाकत देखते बन रही हैं. फोटोज में श्वेता अपनी आंखों से बातें करती दिख रही हैं.

अकसर वायरल होती है श्वेता कि फोटो

श्वेता ने कड़ी मेहनत के जरिए खुद को फिट किया है. इसके बाद श्वेता आए दिन बोल्ड फोटोशूट भी करवाती हैं और उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं.जो काफी वायरल भी होते हैं. पिछले दिनों महाबलेश्वर टूर के दौरान भी श्वेता कि ढेर सारी तस्वीरें वायरल हुई थीं. वो उन फोटोज में अपनी बेटी पलक तिवारी और रेयांश के साथ जंगलों में घूमती दिखीं थी. आपको बता दें श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) भी काफी चर्चा में रहती हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ (Rosie-The Saffron Chapter) की तैयारी में पलक पूरी मेहनत कर रही हैं.

श्वेता ने ऐसे की थी अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत

श्वेता तिवारी एकता कपूर के टेलीविजन शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई देने के बाद एक घरेलू नाम बन गईं. कसौटी जिंदगी की धारावाहिक, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था, में सिजेन खान, रोनित रॉय, उर्वशी ढोलकिया और करण सिंह ग्रोवर भी थे. उन्होंने जाने क्या बात है, सीता और गीता, साजन रे झूत मत बोलो और परवरिश कुछ भी होता है जैसे कुछ अन्य टीवी शो में भी अभिनय किया है.श्वेता को आखिरी बार सोनी टीवी के मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें