1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kareena kapoor khan holi celebration with jeh and taimur ali khan in maldives photo viral slt

करीना कपूर ने बेटे जेह संग इस अंदाज में सेलिब्रेट की होली, समंदर SandCastles बनाती दिखीं एक्ट्रेस

करीना कपूर खान इन दिनों मालदीव में अपने दोनों बच्चों के साथ एंजॉय कर रही है. अब बेबो ने जेह के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर की है. फोटोज में एक्ट्रेस समंदर किनारे रेत के महल बना रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करीना कपूर
करीना कपूर
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन-दिनों अपनी बहन करिश्मा कपूर और दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है. वहां से बेबो अपने बच्चों के साथ करिश्मा के बच्चों के साथ फोटोज डाल रही है. वहीं उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. अब अदाकारा ने होली की कुछ तसवीरें शेयर की है. जिसे देख फैंस आहें भर रहे हैं.

पटौदी की बेगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर की है. फोटोज में एक्ट्रेस बेबी जेह के साथ समंदर किनारे एंजॉय करती दिख रही है. दोनों समुद्र किनारे रेत के महल बनाते दिख रहे हैं. इश दौरान बेबो ने स्वीमसूट पहने काफी हॉट लग रही है. एक्ट्रेस बिना मेकअप वाले लुक में फ्लॉन्ट कर रही है और उन्होंने अपने बालों को बैक बन में बांध रखा था. वहीं जेह काफी क्यूट लग रहे हैं. दोनों मॉम और बेटे के इस ट्यूनिंग पर फैंस का दिल आ रहा है.

करीना कपूर ने इस दौरान कैप्शन में लिखा, 'होली पर हम रेत के महल बनाते हैं. होली की शुभकामनाएं!'. बेबो के इस फोटो पर उनके फ्रेंड मनीष मल्होत्रा ने भी दिल वाला इमोजी भेजा. वहीं अक यूजर ने लिखा, हॉट बेबो और क्यूट जेह. दूसरे यूजर ने लिखा, बेबो जितनी ग्लैमरस है, जेह भी उनका ही प्यारा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अगली बार आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है और इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, वह जल्द ही सुजॉय घोष की अगली फिल्म के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें