1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kareena kapoor khan confirms her ott debut with sujoy ghosh film with jaideep ahlawat slt

OTT पर दमदार डेब्यू के लिए तैयार हैं करीना कपूर खान, पाताल लोक के इस एक्टर संग करेंगी काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस सुजॉय घोष की अगली फिल्म में नजर आएंगी. करीना ने अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी भी शुरू कर दी है जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करीना कपूर खान
करीना कपूर खान
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को बड़े पर्दे पर देखे हुए काफी समय हो गया है. उनके फैंस निश्चित रूप से बड़े पर्दा पर उनके जादू को याद कर रहे है. अभिनेत्री को आखिरी बार 2019 की रिलीज गुड न्यूज में देखा गया था. बेबो ने पिछले साल अपने दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया था. जिसके बाद उन्होंने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. अब एक हालिया अपडेट के अनुसार, करीना सुजॉय घोष की अगली फिल्म के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. वह इस फिल्म के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी.

जानकारी के अनुसार यह फिल्म जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की किताब 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का स्क्रीन रूपांतरण होगी और ओटीटी दुनिया में करीना की शुरुआत को चिह्नित करेगी. इस फिल्म में बेबो के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में होंगे.

हिंदुस्तान टाइम्स को खबर की पुष्टि करते हुए, करीना ने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह डेब्यू उनके दूसरे बच्चे जेह के जन्म के बाद अभिनय में उनकी वापसी को चिह्नित करेगी. उन्होंने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, “फिल्म एक ऐसे काम का स्क्रीन रूपांतरण है, जो एक वैश्विक बेस्टसेलर था. इसके कई पहलू हैं...हत्या, रहस्य, रोमांच और भी बहुत कुछ."

करीना ने इस बात पर भी जोर दिया कि वह सुजॉय घोष के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं. करीना ने कहा कि "मुझे अच्छा लगता है कि उनका अपना तरीका और शैली है और वह जो करना चाहते है उसके बारे में इतना निश्चित है ... हर अभिनेता एक निर्देशक की एक दृष्टि से सराहना करता है. मैं स्क्रिप्ट से जुड़ी.''

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. फिल्म अब इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी. यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें