1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma says he would love to work with sunil grover we will enjoy together

सुनील ग्रोवर संग दोबारा काम करने को लेकर बोले कपिल शर्मा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sunil grover and kapil sharma
sunil grover and kapil sharma
photo: twitter

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई अनबन जगजाहिर है. यही वजह है इसके बाद दोनों कभी एकसाथ एक मंच पर नजर नहीं आये. हालांकि फैंस दोबारा दोनों को एकसाथ देखना चाहते हैं. 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दोनों की जुगलबंदी को बेहद पसंद किया जाता था. अब हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान आनेवाले समय में सुनील के साथ काम करने को लेकर बात की.

बॉम्‍बे टाइम्‍स से बातचीत में कपिल शर्मा ने कहा,' हम एकदूसरे से मिलते रहते हैं. हाल ही में हम गुरदास मान के बेटे की शादी में मिले थे. हम दिल्ली में एक और शादी में मिले थे. कपिल ने यह भी कहा कि, इस तरह के तुच्छ मुद्दों से दोस्ती खत्म नहीं होती है.

सुनील ग्रोवर की तारीफ करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि,' सुनील एक अच्छे अभिनेता हैं. वह जब भी विभिन्न कलाकारों के साथ काम करते हैं, तो उन्हें हमेशा लगता है कि उनसे बहुत कुछ सीखना है.' कपिल ने यह भी कहा कि उन्होंने सुनील पाजी से बहुत कुछ सीखा है.

उन्‍होंने कहा कि अगर कुछ अच्छा होता है तो वह सुनील ग्रोवर के साथ काम करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि, जब हम एक साथ होते हैं तो बहुत मेहनत नहीं करनी पड़ती है क्योंकि दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. उन्होंने कहा कि, वह एक अलग मंच में सुनील ग्रोवर के साथ कुछ योजना बना सकते हैं. वह कहते हैं कि इस तरह के विचार उनके दिमाग में आते रहते हैं.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का बीते दिनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मौका था एक शादी समारोह का. जहां दोनों ने मिलकर शादी समारोह में जमकर समा बांधा. कपिल शर्मा ने कपिल कुमारिया के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा था,' यह एक विशेष और खूबसूरत शाम थी पाजी. सभी के प्यार और गर्मजोशी के लिए धन्यवाद. भगवान नये जोड़े का आशीर्वाद दे और पूरे कुमारिया परिवार और दोस्तों को बधाई.' इस वीडियो में कपिल और सुनील को एकसाथ मंच साझा करते देखा जा सकता था. वीडियो में गायक मीका सिंह भी नजर आए थे. बता दें कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दोनों की जुगलबंदी को बेहद पसंद किया जाता था.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें