1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma recalls when he enterted shahrukh khan house party without invitation king khan reaction dvy

रात 3 बजे बिना बुलाए शाहरुख खान की पार्टी में पहुंच गए थे कपिल शर्मा, एक्टर ने कहा था-'अगर मेरे बेडरूम...

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स स्पेशल आई एम नॉट डन शो रिलीज हो गया है और इसमें एक्टर ने शाहरुख खान से जुड़ी एक बात बताई है. उन्होंने कहा कि जब वो एक्टर के घर पार्टी में बिना बुलाए पहुंच गए थे, तो किंग खान का कैसा रिएक्शन था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shahrukh khan and Kapil Sharma
shahrukh khan and Kapil Sharma
instagram

I'm Not Done Yet: अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नेटफ्लिक्स स्पेशल आई एम नॉट डन (I'm Not Done Yet) को लेकर कुछ दिनों से लाइमलाइट में है. शो में कपिल ने अपनी लाइफ से जुड़ी बातें, करियर, विवाद सब पर बातें की है. शो रिलीज हो गया है और इस दौरान उन्होंने एक किस्सा बताया जब तीन बजे रात में वो बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के घर बिना बुलाए चले गए थे और इसपर उनका क्या रिएक्शन था.

इस वजह से शाहरुख खान के घर पहुंचे थे कपिल

कपिल शर्मा ने इस बारे में बताया कि उनकी एक कजिन लंदन से आई थी और वो शाहरुख खान का घर देखना चाहती थी. कपिल ने कहा कि जब उन्होंने कजिन की बात मानी तो वो नशे में थे. जिसके बाद वो उन्हें वहां ले गए और उन्होंने सोचा कि वो बाहर से ही आ जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

शाहरुख खान के घर पार्टी

कपिल शर्मा ने आगे बताया कि वो अपनी कजिन को लेकर वहां गए तो देखा कि वहां किसी फिल्म की पार्टी चल रही थी. सुरक्षाकर्मियों ने मेरा चेहरा देखा और मुझे अंदर जाने दिया. उन्होंने सोचा कि मुझे आमंत्रित किया गया होगा. कॉमेडी किंग ने बताया कि जब वो लोग अन्दर गए तो वहां गौरी खान उन्हें मिली जो अपने दोस्तों के साथ थी. ये कुछ रात तीन बजे के आस-पास की बात है.

गौरी खान का रिएक्शन

कॉमेडी किंग ने बताया कि उन्होंने ढंग के कपड़े भी नहीं पहने थे. उन्होंने कहा, कपड़े भी क्या मैंने निक्कर पहनी हुई थी. अन्दर वहां उन्हें गौरी खान दिखी और वो अपने सहेलियों के साथ एंजॉय कर रही थी. कपिल को देखकर उन्होंने कहा कि शाहरुख अन्दर है. उन्हें लगा होगा कि शाहरुख ने उन्हें बुलाया होगा.

शाहरुख खान का रिएक्शन

कपिल ने अन्दर जाकर देखा तो पाया कि शाहरुख खान डांस कर रहे थे. उन्होंने कहा, मैं उनके पास गया और कहा, 'भाई सॉरी. मेरी कजिन आपका घर देखना चाहती थी. दरवाजा खुला था इसलिए मैं अंदर आ गया.' इसपर शाहरुख ने जवाब दिया, 'अगर मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होगा तो तुम उसमें भी चला आएगा क्या. इस बारे में बताते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि शाहरुख खान बिल्कुल अपसेट नहीं थे और फिर दोनों ने घंटों तक साथ में डांस किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें