1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 finale shweta tiwari hint winner name in viral video pratik sehajpal tejasswi prakash shamita shetty dvy

Bigg Boss 15 Finale: तो इस सीजन का ये है विनर? श्वेता तिवारी ने इशारों-इशारों में बताया कौन जीतेगा शो

श्वेता तिवारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनसे पैपराजी कुछ सवाल पूछते है, जिसका वो जवाब देती है. एक्ट्रेस से पैपराजी पूछते है, विनर कौन बनेगा?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shweta tiwari
shweta tiwari
instagram

Bigg Boss 15: ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले को मजेदार और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स काफी मेहनत कर रहे है. अब जल्द ही इस सीजन के विनर के नाम का खुलासा होने वाला है. शो में शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. फिनाले में कई गेस्ट आने वाले है और इसमें श्वेता तिवारी भी पहुंचने वाली है. एक्ट्रेस ने इशारों- इशारों में ही इस सीजन के विनर के नाम का खुलासा कर दिया है.

श्वेता तिवारी से पैपराजी ने पूछा सवाल

दरअसल, विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें श्वेता तिवारी अपने वैनिटी वैन के बाहर दिख रही है. एक्ट्रेस से वहां मौजूद पैपराजी कुछ सवाल पूछते है, जिसका वो जवाब देती है. एक्ट्रेस के हाथ में कॉफी मग होता है और उनसे पैपराजी पूछते है, विनर कौन बनेगा?

एक्ट्रेस ने बताया इस सीजन के बारे में

श्वेता तिवारी ने पैपराजी द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, ‘अरे विनर नहीं बता सकती.‘ फिर वो कहती है, तेजा होगी, शमिता होगी मेरे ख्याल से प्रतीक होगा.‘ इसके बाद पैपराजी उनसे करण कुंद्रा के बारे में पूछते है. इसपर वो कुछ नहीं कहती और वैनिटी के अन्दर चली जाती है. हालांकि एक्ट्रेस ने साफ तौर पर किसी का नाम नहीं लिया, बस इशारों- इशारों में विनर का नाम बताया है.

तो ये है इस सीजन का विनर?

श्वेता तिवारी के जवाब से इतना तो हिंट मिल गया कि विनर के नाम में तेजस्वी प्रकाश का नाम हो सकता है, क्योंकि उनका नाम सबसे पहले उनके जुबान पर आया. बता दें कि इस सीजन में तेजस्वी और करण का लव- हेट रिलेशनशिप छाया रहा. कभी दोनों जमकर लड़ाई करते थे तो कभी एक दूसरे पर खूब प्यार बरसाते थे. करण हाल ही में तेजस्वी के माता- पिता से भी वीडियो कॉल के जरिए मिले थे.

श्वेता तिवारी के बयान पर मचा था बवाल

इन दिनों श्वेता तिवारी अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. एक्ट्रेस ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि 'भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहा है', जिसपर काफी बवाल हुआ. हालांकि हंगामा होने के बाद एक्ट्रेस लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी भी मांगी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें