1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kangana ranaut to make her hollywood debut actress reveals on the kapil sharma show slt

Kangana Ranaut Hollywood Debut: कंगना रनौत जल्द हॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, एक्ट्रेस ने बताया फ्यूचर प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन-दिनों अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच खबर है कि कंगना जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं हैं, जिन्होंने बी-टाउन के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना परचम लहराया है. इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं. हाल ही में आलिया भट्ट फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इस फिल्म में उनके साथ गैल गैडोट भी मुख्य भूमिका में हैं. अब खबर है कि धाकड़ गर्ल कंगना रनौत हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.

हॉलीवुड प्लान पर बोली कंगना

द कपिल शर्मा शो में जब कपिल ने उनसे हॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछा, तो कंगना ने कहा, “हमारे यहां पे इतने टैलेंटेड लोग है ना, तो हम कहीं जाने की जरुरत नहीं है. अब जैसे की, दुनिया एक जगह बन गई है, तो सब लोग यह काम करें, वहां के लोग यहां पर काम कर रहे हैं. धाकड़ के बारे में आगे बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "हमने एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म बनाई है, लेकिन 80 प्रतिशत प्रतिभा हमारी है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिटिक्स कह रहे हैं कि 'उन्होंने हमसे बेहतर फिल्म बनाई है', हालांकि बल्कि हमारा तो 0.1 पर्सेंट भी बजट नहीं है जितना उनका होता है".

कंगना की फिल्म धाकड़ रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म की सभी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कंगना के प्रदर्शन की काफी सराहना की जा रही है, लेकिन समीक्षक और दर्शक फिल्म की कहानी से काफी खुश नहीं लग रहे हैं. फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही सुस्त शुरुआत की है. धाकड़ के अलावा कंगना तेजस, इमरजेंसी और द अवतार-सीता जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. इमरजेंसी में वह न केवल फिल्म में अभिनय करेंगी, बल्कि इसका निर्देशन भी करेंगी. यह फिल्म भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें