1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jayeshbhai jordaar box office prediction ranveer singh shalini pandey film earns 4 crore on first day slt

Jayeshbhai Jordaar Box Office Prediction: रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

रणबीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई कर सकती है. फिल्म एक कॉमेडी के साथ-साथ सामाजिक मैसेज भी देती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranveer singh
Ranveer singh
Instagram

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की फिल्म जयेशभाई जोरदार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में, रणवीर ने हल्के-फुल्के गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जो अपने अजन्मे बच्चे की रक्षा के लिए काफी सारे बाधाओं सले गुजरता है. फिल्म में रणवीर के पिता की भूमिका बोमन ईरानी ने निभाई है. वो इस फिल्म में एक गुजराती सरपंच बने हैं, जो समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करते हैं.

जयेशभाई जोरदार पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की नई फिल्‍म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी ज्यादा एंजॉय किया था. फिल्म दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगा. हालांकि ओपनिंग डे पर यह फिल्‍म कुछ कमाल करती हुई नहीं दिख रही है. 'जयेशभाई जोरदार' की एडवांस बुकिंग महज 1 करोड़ रुपये के करीब हुई है. ऐसे में कम से कम पहले दिन बहुत ज्‍यादा कमाई की उम्‍मीद नहीं है. इतना ही नहीं, बहुत संभव है कि यह ओपन‍िंग डे पर रणवीर सिंह की अब तक की सबसे कमजोर फिल्‍म साबित हो सकती है. आज यह फिल्म 4-5 करोड़ की कमाई कर सकती है.

जयेशभाई जोरदार का रिव्यू

जयेशभाई जोरदार की पहली समीक्षा बॉलीवुड गायक और संगीतकार विशाल ददलानी की ओर से शेयर की गई है. उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर रणवीर स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार की जमकर तारीफ की. विशाल ने रणवीर सिंह को 'खूबसूरत मॉनस्टर' बताते हुए उन्हें एक प्रतिभाशाली एक्टर बताया. उन्होंने लिखा, @रणवीर ऑफिशियल #JayeshbhaiJordaar देखने के बाद वह कितने कीमती हैं. दुनिया के सभी रंगीन पजामा प्रतिभा, सच्चाई और दिल से एक फिल्म और चरित्र को जीने के लिए उसके जैसे हैं, से विचलित नहीं हो सकते!!

जयेशभाई जोरदार में गुजराती लड़के की भूमिका में रणवीर सिंह

यह दूसरी बार है जब रणवीर सिंह पर्दे पर एक गुजराती लड़के की भूमिका निभा रहे हैं. उनकी पहली दीपिका पादुकोण के साथ गोलियों की रासलीला राम-लीला थी. एक प्रमुख दैनिक के साथ एक इंटरव्यू में रणवीर ने जयेशभाई जोरदार में अपनी भूमिका के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मुझे गुजरात की संस्कृति, इसकी जीवंतता, सर्वश्रेष्ठ होने का उत्साह और सबसे महत्वपूर्ण यहां के लोगों के बारे में सब कुछ पसंद है. इसलिए, मैं वास्तव में जयेशभाई जोरदार में एक गुजराती लड़का बनने और दुनिया भर के गुजरातियों से फिर से उतना ही प्यार पाने के लिए प्रेरित हुआ. मुझे उम्मीद है कि वे फिल्म को पसंद करेंगे और इसमें मेरे प्रदर्शन को पसंद करेंगे. मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है और मुझे पता है कि हमारे पास उन्हें देने के लिए एक बहुत ही खास फिल्म है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें