1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranveer singh reveals that his dad jagjit singh bhavnani was his inspiration for jayeshbhai jordaar slt

रणवीर सिंह को पिता जगजीत सिंह से Jayeshbhai Jordaar करने की मिली इंस्पिरेशन, कहा- उनकी प्रेरणा से जीवन...

रणवीर सिंह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है. एक्टर ने अब खुलासा किया है कि जयेशभाई जोरदार करने के लिए उनको प्रेरणा चाहिए थी. जिसके बाद वह हिम्मत उन्हें अपने पिता जगजीत सिंह भवनानी से मिली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह
Instagram

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है. एक्टर अक्सर अपनी अतरंगी लुक और बेस्ट कॉमिक टाइमिंग से हर किसी का दिल जीत लेते है. सोशल मीडिया पर रणवीर की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. उनके सरल स्वभाव की वजह से फैंस उनपर जान लुटाते हैं. इन-दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन में बिजी है. ये कॉमेडी फिल्म हंसाने के साथ-साथ एक सामाजिक मैसेज देती है.

जयेशभाई जोरदार करने के लिए रणवीर के प्रेरणा बने उनके पिता

अब हाल ही के एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि जयेशभाई जोरदार को करने के लिए उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी उनकी प्रेरणा थे. एक नए इंटरव्यू में, रणवीर ने याद किया कि उनके पिता हमेशा उन्हें एक बेहतर जीवन देना चाहते थे. उन्होंने कहा कि पिता जगजीत सिंह 'हमें एक बेहतर जीवन देने के प्रयास में सब कुछ डाल देंगे'.

रणवीर सिंह ने की पिता की तारीफ

जयेशभाई जोरदार और जगजीत में अपने किरदार जयेशभाई के बीच समानताएं दिखाते हुए, रणवीर ने कहा कि उनके पिता ने कई मुसीबतों का सामना किया, लेकिन इसे अपने परिवार पर कभी नहीं पड़ने दिया. अभिनेता ने कहा कि उन्हें अब अपने पिता के लिए 'गहरी सराहना' है.

रणवीर के पिता ने की काफी मेहनत

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, रणवीर ने कहा, “मैंने अपने जीवन के उस पहलू से बहुत कुछ उधार लिया है, जिस तरह से मेरे पिता एक परिवार के रूप में हमारे साथ थे. ऐसा लगता है कि हम ही उनके लिए मायने रखते थे, उनके जागने के क्षण से लेकर उनके सोने तक, उनका एकमात्र उद्देश्य हमें एक बेहतर जीवन देना था, सबसे अच्छा रक्षक और सम्मान बनना था, जो वह संभवतः हो सकता था. सबसे अच्छा पारिवारिक व्यक्ति बनने के लिए, जो वह संभवतः हो सकता है, अपनी शक्ति में सब कुछ करने के लिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने उससे कितना भी लिया. शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक रूप से - वह हमें एक बेहतर जीवन देने के प्रयास में सब कुछ डाल देगा जो कि है जयेशभाई की यात्रा का भी आधार है.”

जयेशभाई जोरदार की प्रेरणा है रणवीर के पिता

जयेशभाई जोरदार में अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए, रणवीर ने कहा, “जयेशभाई किसी भी कीमत पर अपने परिवार की रक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं और मैंने देखा है कि मेरे पिता लगातार कई प्रतिकूलताओं से गुजरते हैं, उन प्रतिकूलताओं से लड़ने के लिए डटे रहते हैं, उन बाधाओं को दूर करते हैं, ताकि वह हमें एक बेहतर जीवन दे सकता है, ताकि वह हमारी रक्षा कर सके, ताकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस दौर से गुजर रहा है, या जिन चुनौतियों का वह सामना कर रहा है- उसे हम पर कभी न आने दें; हमें जीवन की कठिनाइयों से बचाते हुए. मैंने इसे पहली बार देखा है और मैंने इसे तब भी समझा था, लेकिन अब मेरे पास इसके लिए बहुत, बहुत गहरी सराहना है. ”

इस दिन रिलीज होगी जयेशभाई जोरदार

दिव्यांग ठक्कर द्वारा अभिनीत, जयेशभाई जोरदार में रणवीर को एक पारंपरिक गुजराती सरपंच के बेटे के रूप में मुख्य भूमिका में दिखाया गया है. अपने रूढ़िवादी माता-पिता के विपरीत, जयेशभाई समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करते हैं और अपनी अजन्मी बेटी की जान बचाने के लिए लड़ते नजर आएंगे. यह फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है. इसे यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में बोमन ईरानी, ​रत्ना पाठक शाह और शालिनी पांडे भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें