1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ita awards 2022 dilip joshi aka dilip joshi and munmun dutta aka babita ji video fans says jethaji idhar bhi flirt dvy

ITA Awards 2022:रेड कार्पेट पर साथ में जेठालाल-बबीता जी को देख फैंस ने ली चुटकी,बोले-जेठाजी इधर भी फ्लर्ट

मुंबई में आईटीए अवॉर्ड्स में दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता भी शामिल हुए. इस दौरान दोनों रेड कार्पेट पर हाथ मिलाते दिखे. फिर साथ में पैपराजी को पोज देते हुए फोटोज भी क्लिक करवाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dilip joshi and munmun dutta
dilip joshi and munmun dutta
instagram

ITA Awards 2022: मुंबई में आईटीए अवॉर्ड्स (Indian Telly Academy Awards 2022) का आयोजन रविवार को हुआ. इस दौरान टीवी जगत के कई स्टार्स ने इसमें शिरकत किया. बॉलीवुड जगत के भी कई बड़े सेलेब्स ने इसमें चार चांद लगा दिए. इस दौरान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता रेड कार्पेट पर एक- दूसरे से मिले. दोनों को साथ में देखकर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे है.

जेठालाल- बबीता जी साथ में

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता रेड कार्पेट पर हाथ मिलाते है. फिर साथ में पैपराजी को पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवाते दिख रहे है. इवेंट में दिलीप एक्ट्रेस से कुछ पूछते दिख रहे है और इसपर वो हाथ से इशारा करके जवाब देती है.

व्हाइट ड्रेस में बबीता जी दिखी खूबसूरत

मुनमुन दत्ता व्हाइट ऑफ- शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत दिखी. स्लिट ड्रेस में वो बेहद स्टनिंग लगी. जबकि दिलीप जोशी मैरून सूट- बूट पहने दिखे. इस अवॉर्ड शो में रुपाली गांगुली अपने परिवार के साथ, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, राखी सांवत, रश्मि देसाई और अन्य कई बड़े सेलेब्स नजर आए.

यूजर्स के रिएक्शन

मुनमुन दत्ता और दिलीप जोशी को साथ में देखकर यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक मीडिया यूजर ने लिखा, जेठा जी इधर भी फ्लर्ट. एक अन्य यूजर ने लिखा, हे मां माती जी, टप्पू के पापा ये क्या. एक दूसरे यूजर ने लिखा, फेवरेट क्रश जोड़ी. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, अरे वाह क्या बात है.

13 साल से तारक शो लोगों को हंसा रहा

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और बबीता जी शो के शुरुआत से ही साथ में काम कर रहे है. शो में जेठाला उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश करता रहता है. शो 13 सालों से अभी तक चला आ रहा है. बीते दिनों दयाबेन को लेकर खबर आई थी कि होली तक वो शो में वापसी कर सकती है. हालांकि इसपर मेकर्स और एक्ट्रेस ने खुद कुछ नहीं कहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें