1. home Home
  2. entertainment
  3. indian idol 12 judge himesh reshammiya ask every contestant about dhurandar bhataodekar know who is this dhurandar bhataodekar viral video neha kakkar vishal dadlani div

Indian Idol 12 : कौन है ये Dhurandar Bhataodekar? शो के जज हिमेश रेशमिया करने वाले हैं खुलासा

'इंडियन आइडल' (Indian Idol 12) अपने 12वें सीजन के साथ एक बार फिर से शुरू हो चुका है. सोनी टीवी का ये शो दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है. शो को नेहा कक्‍कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं. जहां अब तक कई कंटेस्‍टेंट को गोल्डन टिकट मिल चुका है, तो वहीं हिमेश रेशमिया के एक सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है. हिमेश शो में आने वाले हर कंटेस्‍टेंट से एक सिंगर के बारे में पूछते है, जिसके बारे में अभी तक किसी ने नहीं सुना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Idol 12
Indian Idol 12
instagram

Indian Idol 12, Know who is Dhurandar Bhataodekar : 'इंडियन आइडल' (Indian Idol 12) अपने 12वें सीजन के साथ एक बार फिर से शुरू हो चुका है. सोनी टीवी का ये शो दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है. शो को नेहा कक्‍कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं. जहां अब तक कई कंटेस्‍टेंट को गोल्डन टिकट मिल चुका है, तो वहीं हिमेश रेशमिया के एक सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है. हिमेश शो में आने वाले हर कंटेस्‍टेंट से एक सिंगर के बारे में पूछते है, जिसके बारे में अभी तक किसी ने नहीं सुना है.

दरअसल, सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शो के जज हिमेश रेशमिया सारे कंटेस्‍टेंट से एक सवाल पूछते है. हिमेश सबसे पूछते है कि, क्या आपने धुरंधर भातोडकर का नाम सुना है. जिसका जवाब हर कंटेस्‍टेंट ना में देता है. वो बताते है कि वो एक महान सिंगर थे. वो जब गाते थे तो सारा मोहल्ला खाली हो जाता था.

हालांकि इस ग्रेट सिंगर के बारे में नेहा कक्‍कड़ भी पूछती है. वहीं, विशाल ददलानी भी इस सिंगर का नाम लेकर हिमेश के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे है. हिमेश कहते है कि उनको पहचान नहीं मिली और वो गुमनामी के अंधेरे में खो गए. इस सिंगर के बारे में आज खुलासा होने वाला है.

बता दें कि इंडियन आइडल की शुरुआत 2004 में हुई थी और शो के पहले विनर सिंगर अभिजीत सावंत थे. पिछला सीजन सनी हिंदुस्‍तानी ने जीता था. वह बेहद गरीब परिवार से ताल्‍लुक रखते थे. वह बूट पॉलिश करने का काम करते थे. उन्‍होंने सिर्फ नुसरत फतेह अली खान के गाने सुनकर संगीत सीखा था, क्‍योंकि उनके पास पैसे नहीं थे कि वह संगीत सीख सकें. उनपर पूरी परिवार की जिम्‍मेदारी थीं. वहीं इंडियन आइडल 10 का खिताब सलमान अली ने जीता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें