28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बिगबॉस 8”- साडी में एंट्री करेंगी अभिनेत्री किम करदाशियां!

कलर्स चैनल का रियलिटी शो ‘बिगबॉस 8’ में जानीमानी अमरीकी टीवी हस्‍ती किम करदाशियां शिरकत करेंगी. वहीं खबरें ये आ रही है कि कि साडी में गिबबॉस के घर में इंट्री करेंगी और घर के प्रतिभागियों के साथ समय बितायेंगी. खबरें आ रहीं है कि वो 22 नवंबर को बिगबॉस हाउस में एंटर करेंगी. वहीं […]

कलर्स चैनल का रियलिटी शो ‘बिगबॉस 8’ में जानीमानी अमरीकी टीवी हस्‍ती किम करदाशियां शिरकत करेंगी. वहीं खबरें ये आ रही है कि कि साडी में गिबबॉस के घर में इंट्री करेंगी और घर के प्रतिभागियों के साथ समय बितायेंगी. खबरें आ रहीं है कि वो 22 नवंबर को बिगबॉस हाउस में एंटर करेंगी.

वहीं किम भारत में अंतरराष्‍ट्रीय ब्रांड को परफ़्यूम लॉन्च करने के लिए आ रही है. इसके अलावा खबरें ये भी आ रही है कि किम सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी में शामिल हो सकती है. 21 नवुबर को रिस्‍पेशन मुबंई में आयोजित की जाएगी. सलमान ‘बिगबॉस 8’ के होस्‍ट भी है.

वहीं बिगबॉस के घर से आर्य बब्‍बर बाहर हो चुके है. वे बाहर आनेवाले सातवें प्रतिभागी है. आर्य ने बताया कि उन्‍हें घर से बाहर होने का कोई दुख नहीं है. वे इतने समय तक साथ रहें उन्‍हें अच्‍छा लगा. वहीं आर्य ने पुनीत के बारे में कहा वे बेहद ही गंदे और घटिया इंसान है. उन्‍होंने कई बार उनके साथ अच्‍छा व्‍यवहार करने की कोशिश की लेकिन उन्‍होंने कभी इस बात को समझे ही नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें