James Bond Movie ''नो टाइम टू डाई'' की शूटिंग खत्म

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लॉस एंजिलिस : जेम्स बांड शृंखला (James Bond Series) की नयी फिल्म 'नो टाइम टू डाई' (No Time To Die) की शूटिंग पूरी हो गयी है. जासूसी फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह घोषणा की गयी.

इंस्टाग्राम पर डेनियल क्रेग (Daniel Craig) और निर्देशक कैरी जोजी फुकुनागा की तस्वीर के साथ लिखा था, इसी के साथ 'नो टाइम टू डाई' की शूटिंग खत्म हो गयी. आप सभी से अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में मुलाकात होगी.

फिल्म में यह दिखाया गया है कि बांड अब सक्रिय सेवा में नहीं है और जमैका में शांतिपूर्ण जीवन का आनंद उठा रहे हैं. 51 वर्षीय क्रेग सबसे पहले 2006 में बांड शृंखला की फिल्म 'कसिनो रॉयल' (Casino Royale) में दिखे थे और इसके बाद 2008 में 'क्वांटम ऑफ सोलेस' (Quantum of Solace), 2012 में 'स्काईफॉल' (Skyfall) और 2015 में 'स्पेक्ट्र' (Spectre) में दिखे थे.

'नो टाइम टू डाई' में ली सिडॉक्स भी होंगी जो 'स्पेक्ट्र' में मनोवैज्ञानिक डॉ मेडेलीन स्वान की भूमिका निभा चुकी हैं. जेफ्री राइट सीआईए अधिकारी फलिक्स लेटर, रोरी किनियर टेनर के किरदार में और नाओमी हैरिस मनीपेन्नी की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म में बेन विशॉ 'क्यू' और राफ फिएन्स 'एम' की भूमिका में वापसी करेंगे. रामी मलिक फिल्म में मुख्य खलनायक के किरदार में दिखेंगे. फिल्म आठ अप्रैल, 2020 (No Time To Die release date) को रिलीज होने वाली है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें