1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. himanshi khurana on her engagement rumors with asim riaz says logo ko aisa kyun lagta hai ladke ne kharidkar di hogi bud

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने कर ली सगाई? अब एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
himanshi khurana
himanshi khurana
instagram

Himanshi Khurana on her engagement rumors : सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुके हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें बेहद खूबसूरत हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग दिख रही थी. इसके बाद आसिम और हिमांशी की सगाई की खबरों ने जोर पकड़ा. अब इन खबरों पर हिमांशी खुराना ने खुद चुप्पी तोड़ी है.

इससे पहले भी हिमांशी खुराना ने चूड़ा पहने कुछ तसवीरें शेयर की थी जिसके बाद भी कुछ इसी तरह की खबरों ने जोर पकड़ा था. अब हिमांशी ने स्पॉटब्वॉय से खास बातचीत में इन खबरों पर खुलकर बात की है और अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. उन्होंने कहा, चूड़ा मैं अपनी जिंदगी में 20 बार चूड़ा पहन चुकी हूं, क्योंकि 20 बार मेरी शादी हो चुकी है ऑनस्क्रीन.

हिमांशी खुराना ने आगे कहा, ये सब हमारी जिंदगी का एक हिस्सा है. मुझे रिंग कलेक्ट करने का शौक है. लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि अगर लड़की ने रिंग पहनी है तो उसे वो लड़के ने खरीदकर दी होगी. मुझे खुद के लिए रिंग खरीदना पसंद है. मुझे जब भी कोई रिंग पसंद आती है, मैं उसे खरीद लेती हूं. ये मेरी हॉबी है.

बता दें कि हिमांशी खुराना को आसिम रियाज ने बिग बॉस हाउस में इन्वाइट किया था. पिछले दिनों उन्होंने शादी की खबरों को लेकर उन्होंने कहा था कि, पहले लोगो को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं. हमें कोई जल्दी नहीं है. फिलहाल हम अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और एकदूसरे के साथ हैं. हमारी कम्यूनिटी अलग है, धर्म अलग है. हमारा परिवार खुश है, लेकिन हम थोड़ा समय चाहते हैं.

बिग बॉस 13 से मशहूर हुई दोनों की प्रेम कहानी

बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अपनी प्रेम कहानी के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. इस शो के साथ ही दोनों के प्यार की शुरूआत हुई थी और आज भी दोनों की कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. रिंग को देखने के बाद हिमांशी के फैंस सवाल कर रहे हैं क्या उन्होंने आसिम से सगाई कर ली है? दरअसल फैंस ये जानना चाह रहे हैं कि क्या ये सगाई की अंगूठी है जो आसिम ने हिमांशी को पहनाई है?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें