1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. haruma miura death haruma miura died haruma miura japanese actor haruma miura miura harumakimi ni todoke haruma kimi ni todoke movie haruma miura news

जापनी फिल्मों के इस अभिनेता ने भी 30 साल की उम्र में कर ली आत्महत्या

By PankajKumar Pathak
Updated Date
Haruma Miura
Haruma Miura
सोशल मीडिया

जापानी फिल्मों के मशहूर अभिनेता Haruma Miura का निधन हो गया. miura की उम्र महज तीस साल थी. खबर है कि अपने ही घर में उन्होंन आत्महत्या कर ली. अभिनेता का पार्थिव शरीर लगभग दोपहर के 1 बजे उनके घर पर ही फंदे से लटकता उनके नौकर ने देखा. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

जापान के अखबार और न्यूज वेबसाइट में छपी खबरों की मानें तो उन्हें आज काम पर जाना था लेकिन जब वह काम पर नहीं पहुंचे. उनके ही स्टॉफ ने यह पता लगाने की कोशिश की वो कहां है. इसके बाद उन्होंने घर आकर देखा, तो अभिनेता को फंदे से लटकता पाया. तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गयी.

जापानी फिल्मों के सफल अभिनेता थे

Haruma Miura जापानी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सफल अभिनेताओं में से एक थे. उन्होंने बाल कलाकार के रूप में भी काम किया था. जब वह सात साल के थे तब से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था. इसके बाद उन्होंने 2007 में आयी फिल्म Koizora और 2010 में आयी फिल्म Kimi ni Todoke से अपनी पहचान और मजबूत कर ली थी.

क्यों और कैसे हुआ निधन, पुलिस कर रही हैं जांच 

पुलिस इस पूरे मामले की पूछताछ कर रही है. अभिनेता किनसे ज्यादा बात करते थे, उनके मौत का कारण निजी तो नहीं इसकी पूरी जानकारी इकट्ठा की जा रही है और इस मामले की जांच पुलिस केई ऐंगल से कर रही है.

सुशांत और जापानी अभिनेता में काफी समानताएं हैं

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और जापानी फिल्मों के अभिनेता Haruma Miura के निधन में काफी समानताएं हैं. दोनों की उम्र 30 साल की थी. दोनों ने जीवन में सफल होकर आत्महत्या कर ली दोनों की मौत के कारण का अबतक पता नहीं चल पाया है. दोनों ही जानवरों से खूब प्यार करते थे. अभिनेता सुशांत की तरह ही इस जापनी अभिनेता के चाहने वालों के मन में भी एक ही सवाल है आखिर किस वजह से इन्होंने आत्महत्या कर लिया.

Posted By - pankaj Kumar pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें