1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein fame aishwarya sharma aka pakhi and neil bhatt aka virat in new smart jodi show dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो को अलविदा कहेंगे विराट और पाखी? स्टार प्लस के इस शो में आएंगे नजर

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्मार्ट जोड़ी नामक एक शो में दिख सकते है. बता दें कि नील और ऐश्वर्या सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट और पाखी का रोल निभाते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) फेम ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) जल्द ही एक नये शो में नजर आ सकते है. शो में भले ही विराट औऱ सई की जोड़ी फैंस को पसन्द आती है, लेकिन रियल में एक्टर के दिलों पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या ही राज करती है. दोनों स्मार्ट जोड़ी नामक एक शो में दिख सकते है.

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को मिला नया शो?

दरअसल, स्टार प्ल्स पर जल्द ही स्मार्ट जोड़ी रियलिटी बेस्ड शो शुरू होने वाला है. शो में कई पॉपुलर कपल साथ में हिस्सा लेने वाले है. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो इसमें एक नाम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का भी है. हालांकि ये खबर जानने के बाद फैंस के दिमाग में सवाल आएगा कि कहीं विराट औऱ पाखी गुम है किसी के प्यार में शो को छोड़ देंगे. अब इस एक्टर्स की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है.

स्मार्ट जोड़ी शो

स्मार्ट जोड़ी शो की बात करें तो इसमें 10 सेलिब्रिटी जोड़े अपने रिश्ते के बॉन्डिंग को दिखाने आएंगे. शो में कई तरह के टास्क और गेम भी ये कपल खेलने वाले है. अब ये रियल लाइफ जोड़ियां फैंस को अपने गेम से कितना इंप्रेस कर पाती है ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा. कुछ दिन पहले शो का प्रोमो रिलीज हुआ था.

शो में ये कपल ले सकते है भाग?

टेलीचक्कर के मुताबिक शो में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा, अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा, शाइनी दोषी और किंशुक महाजन, एलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों, शिवांगी खेड़कर और सई केतन राव, हर्ष नागर और स्नेहा जैन में हिस्सा ले सकते हैं. बता दें कि ये सारे टीवी की दुनिया में जाना- पहचाना नाम है.

पिछले साल नील और ऐश्वर्या ने की थी शादी

गौरतलब है कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट और पाखी का रोल प्ले करते है. वो पिछले साल ही नवंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. कपल की शादी की तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. उनकी वेडिंग रिसेप्शन में दिग्गज एक्ट्रेस रेखा भी शामिल हुई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें