1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 2nd may upcoming episode sai express love for virat pakhi reaction dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: सई करेगी विराट से अपने प्यार का इजहार, पाखी का होगा बुरा हाल

गुम है किसी के प्यार में में दिखाया जाएगा कि सईं शादी में ड्रम बजाते हुए आती है और कहती है कि उसे विराट से कुछ कहना है. सईं, विराट से अपने दिल की बात कहती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 2nd May Episode: स्टार प्लस का सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक नये मोड़ पर आ पहुंचा है. राजीव और शिवानी की शादी होने वाली है. इस बीच विराट अपने परिवार से माफी मांगता है और अपने बर्ताव को लेकर उनसे सॉरी कहता है. विराट, सई को पूरे घर में खोजता है, लेकिन वो उसे नहीं मिलती. उसे डर है कि वो घर छोड़कर तो नहीं चली गई.

राजीव-शिवानी की शादी

गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राजीव ट्रेडिशनल वेडिंग आउटफिट पहनकर चव्हाण निवास में ग्रैंड एंट्री करता है. उसे देखने के लिए शिवानी भी दुल्हन के जोड़े में सबके सामने आ जाती है. मानसी उसे याद दिलाती है कि वह शादी से पहले अपने दूल्हे को नहीं देख सकती है.

विराट को सई की तलाश

सई अपने दिल की बात विराट से कहने के बारे में सोचती है. तभी कुछ बच्चे आकर विराट को गुलाब देते है. देवयानी और पुलकित सोचते है कि इस बार सई, विराट को प्रपोज कर ही देगी. जिसके बाद म्यूजिक प्ले होने लगता है और चव्हाण परिवार इसको एंजॉय करने लगते है. तभी सोनाली, सई का मजाक उड़ाते हुए कहती है कि वह हमेशा दूसरों के सेरेमनी से लाइमलाइट चुरा लेती है.

विराट से अपने दिल की बात कहेगी सई

सईं शादी में ड्रम बजाते हुए आती है और कहती है कि उसे विराट से कुछ कहना है. उसे ऐसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. विराट, सई से ड्रम लेता है और उसे बजाना शुरू कर देता है. सई डांस करने लगती है. पाखी को फ्लैशबैक याद आता है जब वह पहली बार विराट से मिली थी और उन दोनों ने एक साथ परफॉर्म किया था. सईं, विराट से अपने दिल की बात कहती है.

सई ने विराट से कही थी ये बात

अबतक आपने गुम है किसी के प्यार में देखा कि चव्हाण परिवार शिवानी औऱ राजीव की शादी के लिए मान जाते है. म्यूजिक सेरेमनी के दौरान राजीव बेहोश होकर गिर जाता है और उसका इलाज सई करती है. इन सबके बीच सई, विराट को समझाती है कि उन्हें अपने परिवार को माफ कर देना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें