1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 31 march episode pakhi angry on samrat due to this reason big twist dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 31: सम्राट की इस हरकत पर पाखी का फूटेगा गुस्सा, उठाएगी ये बड़ा कदम!

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि सम्राट पाखी के करीब जाने की कोशिश करेगा. लेकिन पाखी उसके करीब आने को तैयार नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 31 March Episode: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. भांग के नशे में विराट सब कुछ भूलकर सबके साथ होली खेलता है. सई को सम्राट शुक्रिया कहता है कि उसकी वजह से विराट सबके साथ है.

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि सम्राट पाखी के करीब जाने की कोशिश करेगा. लेकिन पाखी उसके करीब आने को तैयार नहीं है क्योंकि वह अभी भी सम्राट को अपने पति के रूप में स्वीकार नहीं कर पा रही है. जैसे ही वो उसके पास आएगा पाखी उसे धक्का दे देगी.

सम्राट गुस्से में पाखी को खूब बुरा-भला कहेगा कि वो उसकी भावनाओं को समझने की कोशिश नहीं करती. साथ ही ये भी कहेगा कि वो सिर्फ औऱ सिर्फ सई और विराट के बारे में सोचती रहती है. वहीं, आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि साई तब तंग आ जाती है जब विराट उसे माफ नहीं करता और उसे दूसरा मौका नहीं देता.

सीरियल में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब लास्ट में सई विराट की अच्छी देखभाल करेगी और फिर विराट को उसके प्यार का एहसास होगा. विराट को पता चलता है कि उसने सई के साथ गलत किया है. वो उसे दूसरा चांस देने का मन बनाता है. गौरतलब है कि 'गुम है किसी के प्यार में' में होली सेलिब्रेशन के बाद सचिन श्रॉफ शो में एंट्री करेंगे. वह शिवानी के मंगेतर की भूमिका निभाएंगे. उनके किरदार का नाम राजीव होगा. बता दें कि सचिन अबतक सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे: सलोनी का सफर, नाम गम जाएगा, शगुन और परमावतार श्री कृष्ण में काम कर चुके है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें