1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 22 april upcoming episode chavans agrees for rajiv shivani marriage dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट- सई की कोशिश रंग लाई, शिवानी-राजीव की शादी में शामिल होगा पूरा परिवार

'गुम है किसी के प्यार में' में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राजीव और शिवानी भी सारे लोग से उनके रिश्ते को स्वीकार करने के लिए कहते है. पुलकित और देवयानी, विराट का साथ देते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein upcoming Episode: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) के लेटेस्ट ट्रैक में शिवानी और राजीव की कहानी को दिखाया जा रहा है. सई घर के हर सदस्य को विराट द्वारा भेजे गए गिफ्ट देती है, जिसमें कपड़े होते है. ये आउटफिट विराट ने उन्हें शिवानी और राजीव की शादी में पहनने के लिए दिए होते है. भवानी कहती है वो किसी भी कीमत पर ये शादी नहीं होने देगी.

'गुम है किसी के प्यार में' में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ओमकार, विराट के फैसले पर काफी शॉक्ड हो जाता है. विराट सारे घरवालों को मनाता है कि वो शिवानी को उनकी जरूरत है. वो सबसे कहता है कि वो उन दोनों की शादी में किसी तरह की मुश्किल आने नहीं देगा.

राजीव और शिवानी भी सारे लोग से उनके रिश्ते को स्वीकार करने के लिए कहते है. पुलकित और देवयानी, विराट का साथ देते है. सई लगातार सबको समझाती है, लेकिन कोई नहीं उसकी बात सुनता. विराट ने उन्हें समझदारी से सोचने के लिए कहा और कहा कि वह अपने बयान से पीछे नहीं हटेंगे. वो कहता है कि वह जल्द ही शिवानी की शादी करवा देगा.

सई के गिफ्ट को अश्विनी ले लेती है और ये देखकर सब चौंक जाते है. भवानी उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन वो कहती है कि वो विराट के लिए ऐसा करना चाहती है. सम्राट और मोहत भी उसका साथ देते है. सम्राट कहता है कि राजीव सचमुच शिवानी से प्यार करता है और इसलिए वो इस शादी के खिलाफ नहीं है.

वहीं, भवानी भी इस शादी में शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे देती है. राजीव भवानी के प्रति अपना सम्मान दिखाता है. सई, शिवानी को बधाई देती है. वहीं, अश्विनी, विराट से सवाल करती है कि क्या उन्होंने उन्हें माफ कर दिया. इसपर वो कहता है कि अपने ट्रांसफर लेटर का इंतजार कर रहा है और मिलने के बाद निकल जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें